इंटरनेट डेस्क। दोस्तों आपको बता दे की लॉर्ड्स टेस्ट में चौथे दिन इंग्लैंड की टीम ने अपनी पहली पारी 396 रन पर घोषित करने के बाद भारतीय टीम पर 289 रनों के बढ़त बनाई। जिसके जवाब में दोस्तों भारतीय टीम 130 रन पर ऑल आउट गई। तथा भारतीय टीम ने यह मैच पारी 159 रन से गंवा दिया।

दोस्तों आपको बता दे की इसके जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम का बल्लेबाजो ने इंग्लिश गेंदबाजो के आगे संघर्ष करते रहे। दोस्तों मैच हारने के बाद भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली का छलका दर्द। जिसके बाद उन्होंने अपनी टीम को लेकर बयान दिया है।

दोस्तों मैच हारने के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा, "सच कहूं तो जिस तरह से हमने खेला उस पर मुझे गर्व नहीं है। पिछले पांच टेस्ट मैचों में पहली बार हमने पूरी तरह से शिकस्त खाई है। हमारा खेल हार के लायक ही था। जब आप खेल रहे होते हैं तब परिस्थितियों के बारे में नहीं सोच सकते। आप इन सब चीजों को यूं ही देखते नहीं रह सकते।

इंग्लैंड के खिलाड़ियों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया और रन बनाए। मुझे लगता है कि हमारा टीम संयोजन गलत था।" अपनी चोट पर बोलते कोहली ने कहा कि उम्मीद करता हूं सब कुछ ठीक होगा। हालांकि पीठ के निचले हिस्से में दर्द है। मुझे भरोसा है कि मैं अगले पांच दिनों में फिट हो जाऊंगा।

Related News