इन दिनों भारतीय क्रिकेट टीम वेस्टइंडीज में टी20 सीरीज खेल रही है। जिसके बाद उन्हें ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ एशिया कप और टी20 सीरीज भी खेलनी है। सबसे पहले टीम इंडिया में बदलाव से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। हार्दिक पांड्या ब्लू ब्रिगेड के नए उपकप्तान हो सकते हैं. पोजीशन में उन्हें केएल राहुल की जगह लेते देखा जा सकता है। अभी इस पर आधिकारिक मुहर नहीं लगाई गई है।

बता दे की, हार्दिक को अभी भारत की टी20 टीम की उपकप्तानी सौंपी जाएगी। टीम इंडिया की ये जिम्मेदारी अब तक केएल राहुल संभाल रहे थे. लेकिन हो सकता है कि राहुल जब चोट और कोरोना से उबरकर वापसी करें तो वह टीम में सिर्फ विकेटकीपर-बल्लेबाज होंगे। जब भारतीय चयनकर्ता टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम का चयन करेंगे तो हार्दिक पांड्या को उपकप्तान घोषित किया जाएगा।

बता दे की, बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी के हवाले से मीडिया रिपोर्ट में कहा गया, "हार्दिक विश्व स्तरीय खिलाड़ी हैं और यह देखकर अच्छा लगा कि वह पूरी फिटनेस के साथ लौटे हैं। चयनकर्ताओं पर निर्भर करता है कि वे उन्हें उप-कप्तान के रूप में चुनते हैं या नहीं। वह अभी भी टीम के नेताओं में से एक है।

Related News