हार्दिक पांड्या ने 2022 में अब तक एक शानदार वर्ष का आनंद लिया है, और अगर नवीनतम रिपोर्टों पर ध्यान दिया जाए, तो भारतीय ऑलराउंडर के लिए चीजें बेहतर होने वाली हैं। मुंबई इंडियंस (MI) द्वारा रिलीज़ किए जाने से लेकर गुजरात टाइटंस (GT) द्वारा चुने जाने तक, जिसके कारण उन्होंने अपना पहला IPL खिताब जीता, पंड्या की किस्मत में आश्चर्यजनक बदलाव आया है।

न केवल 28 वर्षीय ने अपनी फिटनेस पर काम किया, बल्कि 2019 विश्व कप के बाद अपनी पीठ की सर्जरी के बाद, उन्होंने अपनी फॉर्म को फिर से खोज लिया, जिससे जीटी कप्तान को अपने पहले आईपीएल अभियान में अपनी टीम का नेतृत्व करने में मदद मिली। .

आईपीएल 2022 में अपने शानदार प्रदर्शन के दम पर, पांड्या ने भारतीय टीम में वापसी की और बहुत ही कम समय में कुछ यादगार पारियां खेलकर खुद को एक बार फिर से टीम के प्रमुख सदस्य के रूप में स्थापित किया।

हाल ही में, उनके पास आयरलैंड के खिलाफ मेन इन ब्लू का नेतृत्व करने का मौका था, और अगर नवीनतम रिपोर्टों पर विश्वास किया जाए, तो पांड्या को जल्द ही T20I प्रारूप में भारत के स्थायी उप-कप्तान के रूप में पदोन्नत किया जा सकता है।

इससे पहले, केएल राहुल को रोहित शर्मा के डेप्युटी के रूप में पदोन्नत किया गया था, हालांकि, उनकी चोट के कारण, राहुल ने 2022 में बहुत अधिक क्रिकेट नहीं खेला है, और इस तरह क्षितिज पर ICC T20I विश्व कप के साथ, BCCI पंड्या को बढ़ावा देने का विकल्प चुन सकता है।

ऑलराउंडर इंग्लैंड के खिलाफ शानदार फॉर्म में थे, और वनडे लेग बनाम वेस्टइंडीज के लिए आराम किए जाने के बाद, पंड्या टी20ई श्रृंखला में खेलने के लिए लौट आए, और उन्होंने अब तक तीन मैचों में कुछ मूल्यवान योगदान प्रदान किया है।

भारत वर्तमान श्रृंखला में 2-1 से आगे है, और मेन इन ब्लू शनिवार को फ्लोरिडा, यूएसए में चौथे टी 20 आई मैच में 3-1 की अजेय बढ़त लेने की उम्मीद कर रहा होगा।

Related News