सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां किसी को भी आसानी से निशाना बनाया जा सकता है और ट्रोल किया जा सकता है। पिछले कुछ समय से क्रिकेटर्स की पत्नियों के साथ भी कुछ ऐसा ही हो रहा है। सोशल मीडिया पर उनकी पत्नियों को ट्रोल किया जा रहा है जबकि टीमें मैदान पर खेल रही हैं। पिछले दिनों विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया था तो वही मौजूदा समय में आईपीएल में खराब प्रदर्शन कर रही चन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को लेकर उनके परिवार को टारगेट किया गया था।


इस लिस्ट में पूर्व भारतीय क्रिकेटर और सीएसके का हिस्सा रहे हरभजन सिंह भी अछुते नही रहे और उनको लेकर उनकी पत्नी गीता को भी हाल ही में उनके खराब प्रदर्शन के लिए ट्रोल किया जा रहा है। वहीं हरभजन सिंह की पत्नी ने इस मुद्दे पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि सोशल मीडिया पर क्रिकेटर्स की पत्नियां और गर्लफ्रेंड लोगों का एक सॉफ्ट टारगेट रहते हैं।


गीता बसरा ने आगे कहा कि यह सब नकारात्मकता का हिस्सा है और यह मेरे लिए कोई मायने नहीं रखता है। मैं कभी भी ऐसी बातों पर गौर नही करती। लेकिन हां इतना जरूर कहना चाहूंगी कि खेल को केवल खेल ही रहने दें। लोगों को क्रिकेटरों की पत्नियों को सिर्फ खेल का आनंद लेकर उन्हें बलि का बकरा नहीं बनाना चाहिए और बल्कि उनका उत्साह बढ़ाना चाहिए। आपकी पसंदीदा टीम हमेशा नही जीत सकती और किसी भी खेल में हार और जीत उसका एक हिस्सा होता है।

Related News