स्पोर्ट्स डेस्क। दोस्तों इस समय आई पी एल 2022 की अंक तालिका में गुजरात टाइटंस टीम नंबर एक पर है, जो पिछले पांच मैचों में से लगातार चार मैच जीत चुकी है। दोस्तों पिछले मुकाबलों में कई टीमों ने गुजरात टाइटंस का यह विजय रथ रोकने की कोशिश की, लेकिन वो नाकाम रही। आज गुजरात टाइटन्स का सामना चेन्नई सुपर किंग से होने जा रहा है।हम आपको उन खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके बल पर गुजरात टाइटंस यह मुकाबला जीतने की पूरी कोशिश करेगा और अपने जीत के विजय रथ को आगे ले जाएगा।

1.हार्दिक पांड्या और शुभमन गिल
गुजरात टाइटंस के लिए कप्तान हार्दिक पांड्या और शुभ्मन गिल ने बल्ले से कई रन बनाए हैं जो उनके जीत में अहम योगदान दिए थे। आज भी यह दोनों ही बल्लेबाज टीम के लिए विजयी प्रदर्शन कर सकते हैं।

2.मोहम्मद शमी
मोहम्मद शमी इस समय गुजरात के लिए शानदार और जबर्दस्त गेंदबाजी करते हुए दिखाई दे रहे हैं, जिसके कारण ही गुजरात लगातार मुकाबले जीत रही है। आज भी वह अपनी गेंदबाजी से चेन्नई के बल्लेबाजों पर भारी पड़ सकते हैं।

3.लॉकी फर्ग्यूसन
तेज गेंदबाज लॉकी फर्ग्यूसन ने चेन्नई के लिए कई रन बचाए हैं साथ ही महत्वपूर्ण विकेट भी लिए हैं। आज भी वह अपनी गेंदबाजी का हुनर दिखा सकते हैं।

Related News