आरसीबी के बल्लेबाज एबी डिविलियर्स के घर पर खुशखबरी है। डिविलियर्स के घर को एक मैदान में बदल दिया गया है और वह दुल्हन बन गए हैं। लेकिन इस बार डीविलियर्स और उनकी पत्नी के साथ दुल्हन की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।


डिविलियर्स और उनकी पत्नी डेनियल ने अपनी बेटी के साथ एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। डिविलियर्स ने इस फोटो के नीचे कुछ बातें लिखी हैं। डिविलियर्स ने लिखा, "हम अपने ब्रह्मांड में एक खूबसूरत लड़की का स्वागत करते हैं। हमने उसका नाम येंट रखा है। आप हमारे परिवारों को आशीर्वाद देते हैं। हम आपकी शुभकामनाओं के लिए आभारी हैं।" डिविलियर्स के पहले से दो बच्चे थे।


डिविलियर्स के घर पर तीसरी बार क्रैडल आया है। डिविलियर्स के पहले से दो बच्चे थे। डिविलियर्स का 2015 में पहला बच्चा था। डिविलियर्स का 2015 में एक बेटा था। डिविलियर्स ने उनका नाम जॉन रिचर्ड डीविलियर्स रखा। डिविलियर्स के बाद 2017 में दूसरा बच्चा हुआ। तब से, 2020 में डीविलियर्स को एक बेटी हुई है। डिविलियर्स के घर पर 11 नवंबर को हमला हुआ था। लेकिन डिविलियर्स ने आज अपनी पत्नी और बेटी के साथ एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस तस्वीर को प्रशंसकों द्वारा अच्छी तरह से प्राप्त किया गया है। इसलिए यह फोटो वायरल हो रही है।


डिविलियर्स का इस साल आईपीएल में शानदार प्रदर्शन रहा। डिविलियर्स आईपीएल में अपनी बल्लेबाजी के कारण सुर्खियों में थे। लेकिन डिविलियर्स बल्लेबाजी में निरंतरता नहीं बना सके। आरसीबी की टीम का इस सीजन में अच्छा प्रदर्शन रहा। लेकिन वे क्वालीफायर -2 मैच में नहीं पहुंच सके। इसलिए, RCB की टीम ने पिछले 13 सत्रों में एक भी खिताब नहीं जीता है।


डिविलियर्स की टीम के कप्तान और कप्तान विराट कोहली का घरेलू रन पहली बार जनवरी में होगा। इसलिए, ऑस्ट्रेलिया में केवल एक टेस्ट मैच खेलने के बाद कोहली भारत में प्रवेश करेंगे।

Related News