टोक्यो ओलंपिक 2020 में भारत में एकमात्र गोल्ड जीता और उस गोल्ड को जिताने वाले गोल्डन ब्वॉय नीरज चोपड़ा ने अपने माता-पिता का एक और सपना पूरा कर दिया है। पर हाल ही में एक फोटो सांझा करते हुए नीरज चोपड़ा ने बताया कि उन्होंने अपने माता पिता का सपना पूरा करते हुए उन्हें पहली बार हवाई यात्रा कराई है।

हाल ही में आयोजित हुए टोक्यो ओलंपिक 2020 में नीरज चोपड़ा ने जैवलिन थ्रो में स्वर्ण पदक हासिल किया था और इस स्वर्ण पदक के बाद पूरे देश में उनकी पापुलैरिटी में काफी इजाफा देखने को मिला है और उनके बारे में चर्चाएं शुरू हो चुकी है वहीं सबके बीच हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा कि उन्होंने अपने माता पिता का सपना पूरा किया है और अपने माता-पिता का सपना पूरा करते हुए उन्होंने उन्हें पहली हवाई यात्रा करवाई है।

ओलंपिक्स में भारत को ऐथलेटिक्स में पहला स्वर्ण पदक दिलाने वाले जैवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर बताया है कि उन्होंने अपने माता-पिता को पहली बार प्लेन में सफर कराया। उन्होंने विमान में चढ़ते और अंदर बैठे माता-पिता के साथ तस्वीरें शेयर कर लिखा, "...ज़िंदगी का एक सपना पूरा हुआ।" एक यूज़र ने कमेंट किया, "आपने उन्हें गौरवान्वित किया।"

उनके इस तस्वीर के संजय करते ही कई लोगों द्वारा उन्हें के लिए उनकी तारीफ की जा रही थी और उनके माता-पिता के सपने को पूरा करने के लिए उन्हें बधाई दी जा रही थी।

Related News