वेस्टइंडीज के तूफानी बल्लेबाज क्रिस गेल ने अपनी बल्लेबाजी के दम पर पूरी दुनिया को अपना फैन बना लिया है। उनका जीवन हमेशा लोगों के लिए एक दिलचस्प विषय रहा है। हर कोई उनके बारे में और जानना चाहता है। आज हम आपको क्रिस गेल के जीवन से जुड़ी एक ऐसी ही कहानी बताने जा रहे हैं।

आज जो बात हम आपको बताने जा रहे हैं वह आईपीएल के सीजन 9 की है। लेकिन उस साल क्रिस गेल फॉर्म में नहीं थे। क्रिस गेल की फैन फॉलोइंग भारत में भी बहुत बड़ी है। ऐसा ही एक प्रशंसक दिल्ली की एक लड़की थी जिसका नाम 'आरोही' था। इस लड़की ने क्रिस गेल को ट्वीट किया था और डिनर डेट के लिए आमंत्रित किया था।

आरोही ने ट्विटर पर ट्वीट किया कि मेरा दिल आपके लिए ही धड़कता है, क्या हम डिनर के लिए जा सकते हैं? लड़की ने इस सवाल का जवाब भी दिया, वह भी बड़े दिलचस्प अंदाज में। गेल ने लड़की को रिप्लाई करते हुए लिखा, "हां मैं आपके साथ डिनर के लिए तैयार हूं लेकिन आपको बिल चुकाना पड़ेगा।"

तब लड़की ने जवाब दिया और गेल के सामने एक शर्त रखी जिसे देखने के बाद गेल भी हैरान रह गए। लड़की ने कहा कि हां, मैं बिल का भुगतान करने के लिए तैयार हूं लेकिन आपको अगले मैच में आरसीबी के लिए शतक बनाना होगा। यह छोटी सी घटना उन दिनों बहुत वायरल हुई थी।

Related News