विराट कोहली सबसे फिट क्रिकेटरों में से एक हैं, उन्हें बहुत से लोग फॉलो करते हैं। वे अपने करियर के साथ साथ अपने फिटनेस पर भी ध्यान देते हैं। कोहली की बदौलत आज भारतीय टीम दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टीमों में से एक है। कोहली जानते हैं कि उनके करियर के लिए फिटनेस बेहद जरूरी है। इसके लिए वे एक्सरसाइज के साथ स्ट्रिक्ट डाइट भी फॉलो करते हैं।


शाकाहारी बनने से लेकर हर तरह के जंक फूड से परहेज करने तक, कोहली अपने फिटनेस को लेकर बहुत स्ट्रिक्ट है। वह अपने फ़ूड अपर बहुत ध्यान देते हैं जिसमें पानी भी शामिल है। भारतीय क्रिकेट कप्तान 'ब्लैक वाटर' पीते है।

यह खास तरह का पानी है क्योंकि इसमें नेचुरल-ब्लैक एल्कलाइन पानी होता है, जो आपको हाइड्रेटेड रहने में मदद करता है। 'ब्लैक वाटर' हाई pH के साथ आता है। यह प्रतिरक्षा में सुधार करता है और किसी को फिट रहने में मदद करता है। ऐसा माना जाता है कि यह पानी स्किन क्वालिटी में भी सुधार करता है, वजन को कंट्रोल रखता है और डिप्रेशन को कम करने में भी मदद करता है।

ब्लैक वाटर की कीमत जान कर आप हैरान रह जाएंगे। कई रिपोर्ट के अनुसार ब्लैक वाटर के एक लीटर पानी की कीमत लगभग INR 3000-4000 है।विराट कोहली के अलावा मलाइका अरोड़ा, उर्वशी रौतेला, श्रुति हसन और कुछ अन्य जैसे फिल्म उद्योग के अभिनेता भी है जो इसी पानी का सेवन करते हैं।

Related News