सोमवार को नीदरलैंड ने दोहा में अपने शुरुआती गेम में सेनेगल को दूसरे हाफ में दो त्वरित गोल करके चौंका दिया। एक कड़े मुकाबले में, डच पूरे 90 मिनट में अफ्रीकी प्रतियोगियों के तप के बावजूद जीत हासिल करने में सक्षम थे।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की,अल थुमामा स्टेडियम में अपने उद्घाटन विश्व कप ग्रुप ए गेम में, कोडी गाकपो और स्थानापन्न डेवी क्लासेन ने संयुक्त राज्य अमेरिका को सेनेगल को 2-0 से हराने में मदद करने के लिए खेल के समय के अंत में एक-एक गोल किया। डच द्वारा गोल करने के कई प्रयास करने के बावजूद, दोनों टीमें खेल में देर तक गतिरोध को तोड़ने में असमर्थ रहीं।

डेवी क्लासेन से कोडी गाकपो और स्थानापन्न डच टीम के देर से गोल ने 2014 के बाद से अपने पहले विश्व कप में अपनी जीत की शुरुआत सुनिश्चित की, जब वैन गाल ने मुख्य कोच के रूप में काम किया।

बता दे की,गोल पर टीम का पहला शॉट गाकपो से आया, जो 84 वें मिनट में फ्रेन्की डी जोंग द्वारा एक क्रॉस से एक हेडर टिप करने के लिए उठे। आठ मिनट के अतिरिक्त समय के अंत में, क्लासेन ने डेपे के प्रयास को सेनेगल के गोलकीपर एडौर्ड मेंडी द्वारा केवल मामूली रूप से रोकने के बाद गेंद को घर पर खिसकाकर दूसरा गोल जोड़ा।

Related News