क्रिकेट से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबर ... मैदान के अंदर हो या मैदान से बाहर, खिलाड़ियों की रोचक लाइफस्टाइल ... पढ़ने के लिए चैनल फॉलो जरूर करें।

ऑस्ट्रेलियाई टीम के तूफानी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर बांग्लादेश प्रीमियर लीग में खेलते दिखाई देंगे। यह बात इसलिए भी ख़ास हैं क्योंकी, साल 2015 में जिस ऑस्ट्रेलियाई टीम ने बांग्लादेश का दौरा रद्द किया था, डेविड वार्नर सी टीम के उपकप्तान थे।

बांग्लादेश प्रीमियर लीग में सिलहट सिक्सर्स फ्रेंचाइजी के लिए डेविड वॉर्नर खेलने वाले हैं। बता दे, बांग्लादेश प्रीमियर लीग की शरुआत 5 जनवरी से होगी। इस टूर्नामेंट का फाइनल 8 फरवरी को खेला जाएगा। अक्सर देखा गया हैं कि, ऑस्ट्रेलिया टीम बांग्लादेश के साथ क्रिकेट खेलने में आनाकानी करती हैं।

साल 2015 में सुरक्षा का हवाला देते हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम ने बांग्लादेश का दौरा रद्द किया था। इसी साल बांग्लादेश को भी ऑस्ट्रेलिया दौरा करना था लेकिन ऑस्ट्रेलिया ने प्रायोजक ना मिलने का बहाना बना दिया और दौरा ही रद्द कर दिया। लेकिन अब उसके खिलाड़ी पैसों के लिए बांग्लादेश जाने को तैयार हैं।

दोस्तों अगर आप इस लेख में बताई गई बातों पर अपनी प्रतिक्रिया रखना चाहते हैं तो, हमें कमेंट बॉक्स में जबाब दे सकते हैं। साथ ही चॅनेल फॉलो करें।

Related News