ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज ट्रैविस हेड ने मौजूदा उप-कप्तान पैट कमिंस को ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के अगले टेस्ट कप्तान के रूप में टिम पेन की जगह लेने का समर्थन किया है। पेन ने ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट क्रिकेट टीम के कप्तान के रूप में शुक्रवार को इस्तीफा दे दिया, जब उन खुलासों के बाद उनकी जांच की गई और चार साल पहले एक महिला सहयोगी को भेजे गए यौन स्पष्ट टेक्स्ट संदेशों को मंजूरी दे दी गई।

उप-कप्तान के रूप में, 28 वर्षीय तेज गेंदबाज पैट कमिंस पेन की जगह लेने के लिए स्पष्ट विकल्प होंगे और उनकी नियुक्ति से इंग्लैंड के खिलाफ एशेज श्रृंखला की शुरुआत के साथ केवल तीन सप्ताह दूर एक तेजी से बदलाव होगा। "जाहिर है, पैट के बारे में अच्छी तरह से बात की गई है, जिसे उप-कप्तान के रूप में नामित किया गया है, उसके पीछे जाना मुश्किल है, या उसे मौका देना है, वह कोई है जो नेतृत्व को छोड़ देता है, न केवल जिस तरह से वह खुद को प्रस्तुत करता है और बोलता है और जिस तरह से वह जाता है चीजों के बारे में और जिस तरह से वह प्रशिक्षण लेता है, लेकिन जब वह मैदान पर होता है," हेड ने कहा।

हाल ही में, कमिंस ने कहा था कि वह कप्तानी के साथ-साथ अपने पेस वर्कलोड को टटोलने के लिए तैयार हैं। एक चैनल ने कमिंस के हवाले से कहा, "उम्मीद है कि टिम ठीक हो जाएगा, वह 100 प्रतिशत के करीब है ...

Related News