इंटरनेट डेस्क। दोस्तों आपको बता दे की भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है जिसमे भारतीय टीम को लगातार दो टेस्ट मैच में हार का सामना करना पड़ा। लेकिन दोस्तों आपको बता दे की इस टेस्ट सीरीज के बाद 13 सितंबर से यूएई में एशिया कप का आयोजन किया जा रहा है।

दोस्तों एशिया कप में एशिया की सभी 6 टीमें प्रतिभाग करेंगी और ऐसे में भारतीय टीम की सलेक्शन कमेटी भारतीय टीम में एक नए युवा ऑलराउंडर को शामिल कर सकती है। दोस्तों हम कर्नाटक के बेहतरीन खिलाड़ी कृष्णप्पा गौतम के बारे में बात कर रहे हैं, इस वर्ष आईपीएल पूरे सीजन में कृष्णप्पा गौथम मैं बेहतरीन प्रदर्शन किया था ।

कृष्णप्पा गौतम आईपीएल 2018 के सबसे अधिक स्ट्राइक रेट से रन बनाने वाले बल्लेबाज थे। इसके साथ हो दोस्तों कृष्णप्पा गौतम घरेलू क्रिकेट में कर्नाटक की टीम से खेलते वह काफी समय से लगातार बेहतरीन प्रदर्शन करते आ रहे हैं ।

दोस्तों आपको बता दे की कृष्णप्पा गौतम बेहतरीन प्रदर्शन को देखते हुए सलेक्शन कमेटी एशिया कप के दौरान हार्दिक पांड्या की जगह कृष्णप्पा गौतम को टीम में शामिल कर सकती है। कृष्णप्पा गौथम जिस प्रकार का शानदार प्रदर्शन अब तक करते आए हैं वैसा ही प्रदर्शन अगर वह एशिया कप के दौरान भी करेंगे तो टीम में उनकी जगह पक्की हो सकती है।

Related News