भारत और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट (ENG vs IND) 5 फरवरी से खेला जाना है। घातक कोरोना वायरस से बचाव के लिए कड़े कदम उठाए गए हैं और खिलाड़ियों का लगातार परीक्षण किया जा रहा है। इस बीच, ऑलराउंडर बेन स्टोक्स, तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर और रिजर्व ओपनिंग बल्लेबाज रोरी बर्न्स ने छः दिनों के कठोर अलगाव के बाद शनिवार को चैपल में अपने पहले अभ्यास सत्र में हिस्सा लिया।

इंग्लैंड की बाकी टीम ने भी कोरोना परीक्षण में नकारात्मक परीक्षण किया। स्टोक्स और आर्चर को कार्यभार प्रबंधन के लिए आराम दिया गया था जबकि बर्न्स अपने पहले बच्चे के जन्म के कारण बाहर थे। तीनों अपने साथियों से पहले भारत पहुंच गए हैं और तीन आरटी-पीसीआर परीक्षणों में नकारात्मक आने के बाद अध्ययन शुरू कर दिया है।

खिलाड़ियों के पहले सेट, आर्चर, बर्न्स, बेन स्टोक्स, ने आज अभ्यास किया, इंग्लैंड के मीडिया मैनेजर डैनी रूबेन ने कहा। यह अगले तीन दिनों तक हर दिन दो घंटे अध्ययन करेगा। उन्होंने कहा कि इंग्लैंड टीम का दूसरा कोरोना टेस्ट नकारात्मक रहा है। इंग्लैंड की टीम दो फरवरी से अभ्यास शुरू करेगी। चार मैचों की श्रृंखला का पहला टेस्ट 5 फरवरी से चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा।

Related News