स्पोटर्स डेस्क। आईसीसी विश्व कप शुरू होने में महज कुछ ही दिनों का समय बाकी है। 30 मई से इंग्लैंड और वेल्स की सरजमी पर इस बार विश्व कप खेला जाएगा। इस विश्व कप के लिए इंग्लैंड टीम को प्रबल दावेदार माना जा रहा है। लेकिन इससे पहले इंग्लैंड टीम की मुश्किले कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। दरअसल, इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन को शुक्रवार को ऊंगलियों में चोट लग गई। इस कारण से वे शनिवार को आस्ट्रेलिया के खिलाफ वॉर्मअप मैच में नहीं खेले। इस मैच में उनकी जगह जोस बटलर ने टीम की कमान संभाली।


गौरतलब है कि आस्ट्रेलिया के खिलाफ अभ्यास मैच में इंग्लैंड के तीन खिलाडी और चोटिल हो गए। ऐसे में फील्डिंग कोच पॉल कॉलिंगवुड को फील्डिंग के लिए मैदान में उतरना पड़ा। इस अभ्यास मैच में मार्क वुड, जोफ्रा आर्चर और लियाम डॉसन भी चोटिल हो गए। वुड अपने गेंदबाजी स्पैल के चौथे ओवर में चोटिल हुए। इसके बाद वुड के स्थान पर आर्चर को मैदान भेजा गया, लेकिन आर्चर भी फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गए।


इसके बाद जो रूट को फील्डिंग के लिए भेजा गया। लेकिन करीब एक घंटे के बाद आर्चर मैदान पर आ गए और अंत में वे बल्लेबाजी के लिए भी उतरे। इस मैच में इंग्लैंड को 12 रन से हार का सामना करना पडा। स्पिनर डॉसन की उंगली में भी चोट लगी है जिसके कारण वो पूरा मैच नहीं खेल पाए।


न्यूजीलैंड के खिलाफ अभ्यास मैच में मिली हार के बाद जडेजा ने दिया चौकाने वाला बयान

वार्म अप मैच में न्यूजीलैंड ने भारत को छह विकेट से हराया

Related News