सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर श्रीलंका के कप्तान दसुन शनाका ने इंग्लैंड के खिलाफ टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। श्रीलंका की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 75 रन बना लिए हैं। श्रीलंका टीम का पहला विकेट कुसल मेंडिस के रूप में गिरा और क्रिस वोक्स ने उन्हें 18 रन के स्कोर पर लियाम लिविंगस्टोन के हाथों कैच आउट करवा दिया। वहीं धनंजय डी सिल्वा 9 रन बनाकर सैम कुर्रन की गेंद पर आउट हो गए।

इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन

एलेक्स हेल्स, जोस बटलर (कप्तान/विकेटकीपर), डेविड मालन, बेन स्टोक्स, हैरी ब्रुक, लियाम लिविंगस्टोन, मोइन अली, सैम कुरेन, क्रिस वोक्स, आदिल राशिद, मार्क वुड।

श्रीलंका की प्लेइंग इलेवन

पथुम निसानका, कुसल मेंडिस (विकेटकीपर), धनंजया डी सिल्वा, चरित असलंका, भानुका राजपक्षे, दासुन शनाका (कप्तान), वानिंदु हसरंगा, चमिका करुणारत्ने, महेश थीक्षाना, लाहिरु कुमारा, कसुन रजिथा।


इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर की कोशिश होगी कि वो इस मुकाबले को किसी भी तरह से जीत लें। इंग्लैंड की टीम अंकतालिका में इस वक्त 5 अंक के साथ तीसरे नंबर पर है तो वहीं श्रीलंका की टीम 4 अंक के साथ इस वक्त चौथे स्थान पर है। इंग्लैंड के लिए ये मुकाबला बेहद अहम है क्योंकि इसमें मिली जीत के बाद ये टीम सेमीफाइनल में पहुंच जाएगी तो वहीं अगर श्रीलंका को जीत मिलती है तो उसे तो कोई फायदा नहीं होगा, लेकिन आस्ट्रेलिया की टीम सेमीफाइनल मे जरूर पहुंच जाएगी और इंग्लैंड का पत्ता साफ हो जाएगा।

Related News