वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर ड्वेन ब्रावो ने क्रिकेट में हमेशा धमाल मचाया है। इस बात में कोई दोराहे नहीं हैं कि वे एक बेहतरीन क्रिकेटर रहे हैं और अपनी परफॉर्मेंस से सभी को चौकांते आए हैं।

ड्वेन ब्रावो क्रिकेट के बाद लगातार एक के बाद एक म्यूजिक वीडियो लांच कर रहे हैं। उनका गाना 'द छमिया सॉन्ग' रिलीज हुआ है। इस वीडियो में क्रिकेट फैंस ब्रावो को इस हिन्दी गाने पर डांस करता हुआ भी देख सकेंगे। इस वीडियो में क्रिकेट फैंस ब्रावो को इस हिन्दी गाने पर डांस करता हुआ भी देख सकेंगे।

IPL 2020: कब शुरू होगी नीलामी, कब लगेगी खिलाडियों पर बोली, जानिए

इस गाने में उनके साथ शक्ति मोहन भी जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रही हैं। लेकिन उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है और इसे शेयर करने के बाद उनकी चर्चा और भी बढ़ गई है।

विश्व का इकलौता क्रिकेटर जिसे दी गई थी फांसी की सजा, जानिए क्यों

इस वीडियो में ब्रावो ब्रावो राधिका की बातों का जवाब हिन्दी में देते नजर आ रहे हैं। वीडियो में दिखता है किड्वेन ब्रावो राधिका बंगिया से पूछते हैं कि क्या वह उनसे शादी करेंगी। इस सवाल पर पहले राधिका शॉक होती है लेकिन बाद में पूछती है कि बाकी सब ठीक है लेकिन हमारी शादी कहां पर होगी। इस पर ब्रावो कहते हैं कि हम क्रिकेट स्टेडियम के बीच में शादी करेंगे।

राधिका बंगिया एक अभिनेत्री हैं, जिन्हें इरडा (2017), वीकेंड्स (2018) और कैसी ये यारियां (2014) में काम किया है।

Related News