आईपीएल 2020 में खिलाडियों की नीलामी शुरू होने में मात्र 1 हफ्ते का समय बचा है। 19 दिसंबर को कोलकाता में 8 फ्रेंचाइजी 73 स्‍थानों के लिए सर्वश्रेष्‍ठ खिलाड़ी चुनना चाहेंगी। इस बार आईपीएल की नीलामी कोलकाता में हो रही है।

आईपीएल के आधिकारिक प्रसारणकर्ता स्‍टार स्‍पोर्ट्स ने खुलासा कर दिया है कि 19 दिसंबर को दोपहर ढाई (2:30) बजे नीलामी शुरू होगी। इसका लाइव प्रसारण स्‍टार स्‍पोर्ट्स 1 हिंदी/ 1 एचडी हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्‍नड़, बांग्‍ला पर दोपहर 3:20 से होगा।

विश्व का इकलौता क्रिकेटर जिसे दी गई थी फांसी की सजा, जानिए क्यों

किंग्‍स इलेवन पंजाब और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अपने कई प्रमुख खिलाड़‍ियों को रिलीज किया है। आपको जानकारी के लिए बता दें कि 332 क्रिकेटरों में से सर्वश्रेष्‍ठ खिलाड़ी चुनें जाएंगे। किंग्‍स इलेवन पंजाब ने रविचंद्रन अश्विन को ट्रेड किया है।

ICC वनडे रैंकिंग में क्या कोहली तोड़ पाएंगे 33 साल पुराना रिकॉर्ड

दिल्‍ली कैपिटल्‍स ने ट्रेंट बोल्‍ट को ट्रेड किया। राजस्‍थान रॉयल्‍स ने अपने पूर्व कप्‍तान अजिंक्‍य रहाणे को ट्रेड किया। विराट कोहली की आरसीबी ने शिमरोन हेटमायर,नाथन कोल्‍टर नाइल, कॉलिन डी ग्रैंडहोम, टिम साउथी मार्कस स्‍टोइनिस, अक्षदीप नाथ और हेनरिच क्‍लासेन को रिलीज कर दिया। इस नीलामी में सबसे खास इयोन मोर्गन, पैट कमिंस और ग्‍लेन मैक्‍सवेल हैं।

Related News