दुनिया की सबसे लंबी और सबसे महंगी टी 20 लीग, इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल),वर्तमान में कोरोना महामारी की वजह से यूएई में खेली जा रही है। आईपीएल की दूसरी सबसे सफल टीम चेन्नई सुपर किंग्स इस समय बेहद खराब स्थिति में है। महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) आईपीएल अंक तालिका में आखिरी स्थान पर है। इस साल टीम का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा है। अब तक चेन्नई सुपर किंग्स ने कुल 10 मैच खेले हैं और उनमें से केवल 3 में ही उसे जीत मिली है।


मौजूदा हालात को देखते हुए लगता है कि चेन्नई सुपर किंग्स इस साल प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाएगी। सोशल मीडिया पर पहली बार प्लेऑफ में अपनी टीम को नहीं देखने पर प्रशंसकों ने दुख और निराशा व्यक्त की है। इसमें एक सोशल मीडिया पर चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और कोच स्टीफन फ्लेमिंग को पद छोड़ने के लिए भी कहा है। चेन्नई सुपर किंग्स ने अब तक 10 आईपीएल सीजन खेले हैं और हर बार प्लेऑफ में पहुंचा है।


यह पहली बार होगा जब टीम प्लेऑफ का हिस्सा नहीं होगी। इस साल के प्रदर्शन से चेन्नई सुपर किंग्स के प्रशंसक बहुत निराश हैं। फैंस सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं। प्रशंसकों ने चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और कोच फ्लेमिंग से इस्तीफा देने को कहा है। फेंस ने कहा कि टीम के प्रदर्शन के लिए कप्तान और कोच जिम्मेदार हैं। चेन्नई सुपर किंग्स को इस सीजन में 7 हार का सामना करने के साथ कोच फ्लेमिंग निराश हैं।

Related News