इंडियन प्रीमियर लीग 2020 में अब से कुछ ही देर में राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच एक रोमांचक मैच शुरु होने वाला है। इससे पहले आज दिल्ली के कप्तान श्रेयस्स अय्यर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम के लो स्कोरिंग पिच पर इससे पहले कल के मैच में सीएसके ने पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद को मात दी थी और ये बात निश्चित रुप से अय्यर के दिमाग में होगी।

यहां आपको बता दें कि इस समय प्वाइंट टेबल पर दिल्ली 5 मैच जीतकर टॉप-4 में बनी हुई है जबकी राजस्थान रॉयल्स केवल तीन मैच जीतकर टॉप-4 से बाहर और सातवें नंबर पर है। आज के इस महामुकाबले में एक तरफ शानदार फॉर्म में चल रहे राजस्थान के राहुल तेवतिया और इस सीजन सबसे ज्यादा छक्के लगा चुके संजू सैमसन होंगे तो वहीं दूसरी तरफ दिल्ली के लिए बेहतरीन प्रदर्शन कर श्रेयस अय्यर और पृथ्वी शॉ की जोड़ी होगी। वहीं कप्तान स्टीव स्मिथ की कप्तानी वाली राजस्थान रॉयल्स अपने प्रदर्शन से खुश नही होगी और चाहेगी कि अब बेहतर प्रदर्शन कर प्लेऑफ में जगह पक्की कर लें।

इस मुकाबले में राजस्थान की सबसे बड़ी मजबूती वापसी करने वाले ऑलराउंडर बेन स्टोक्स होंगे। हालांकी स्टोक्स इससे पहले कुछ खास नही कर पाए थे पर आज के मैच में कप्तान स्टीव स्मिथ की उनकी खासी उम्मीदें होंगी। वहीं दूसरी तरफ अपने पिछले हार को भूलाकर श्रेयस अय्यर की अगुवाई वाली दिल्ली कैपिटल्स एक बार फिर से अच्छा प्रदर्शन करने का प्रयास करेगी। यहां याद दिला दें कि दिल्ली ने इस साल काफी अच्छा प्रदर्शन किया है और यही वजह है वह इस सीजन प्वाइंट टेबल पर दूसरे नंबर पर बनी हुई है।

Related News