भारतीय तेज गेंदबाज दीपक चाहर हाल ही में 2 जून को आगरा में अपनी प्रेमिका जया भारद्वाज के साथ शादी के बंधन में बंध गए। चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) स्टार ने उन्हें यूएई में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 संस्करण के दौरान उन्हें प्रपोज किया था।

कहा जाता है कि शादी आगरा के जेपी पैलेस होटल में हुई थी। दीपक के भाई और क्रिकेटर राहुल चाहर ने भी हल्दी और संगीत समारोह की झलकियां साझा की थीं।

बाद में इस कपल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें भी पोस्ट की, आइए एक नजर डालते हैं।

1. जया भारद्वाज कहती हैं, 'उन्होंने मेरा दिल चुरा लिया'

जया भारद्वाज ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की और इसे कैप्शन दिया, "उन्होंने मेरा दिल चुरा लिया इसलिए मैंने उसका लास्ट नेम #married #loveforever"।

रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह ने कमेंट सेक्शन में इस कपल को बधाई दी।

2. दीपक चाहर कहते हैं, 'मेरे जीवन के सबसे अच्छे पलों में से एक'

दीपक चाहर ने अपनी लेडी लव के बारे में एक पोस्ट भी लिखा, "जब मैं आपसे पहली बार मिला तो मुझे लगा कि आप ही मेरे लिए हैं और मैं सही था। हमने अपने जीवन के हर पल को एक साथ एन्जॉय किया है और मैं आपसे वादा करता हूं कि आप हमेशा की तरह खुश रहेंगे। यह। मेरे जीवन के सबसे अच्छे पलों में से एक। हर कोई कृपया हमें अपना आशीर्वाद दें"।

3. भाई राहुल चाहर ने अपने भाई दीपक चाहर को बधाई दी


भारतीय स्पिनर राहुल चाहर ने अपने भाई दीपक और उनकी पत्नी जया के सुखी वैवाहिक जीवन की कामना की। "आप दोनों का वैवाहिक जीवन मंगलमय हो... आपके लिए बहुत ख़ुशी और ढेर सारी शुभकामनाएं .. आपके शानदार वैवाहिक जीवन की कामना। ढेर सारा प्यार।"

4. शादी की झलक

शादी के तुरंत बाद, ट्विटर पर जोड़े की तस्वीरों की बाढ़ आ गई। सीएसके के कई प्रशंसकों ने समारोह से विभिन्न कार्यक्रमों की क्लिप और तस्वीरें साझा कीं।

5. दीपक चाहर और जया भारद्वाज की शादी की तस्वीरें

यहां दीपक चाहर और जया भारद्वाज की शादी की कुछ और तस्वीरें हैं।

Related News