बिग बैश लेगी के अगले सीजन के लिए इंग्लैंड बल्लेबाज डेविड मलान होबार्ट हरिकेंस की टीम की तरफ से खेलते नजर आने वाले हैं।  होबार्ट हरिकेंस में खुद के शामिल होने के बाद डेविड मलान ने कहा कि बिग बैश लीग को दुनिया में सर्वश्रेष्ठ टी 20 माना जाता है और मै इसमे जुड़ काफी खुश हूं। आपको बता दें कि सितंबर में साउथम्पटन में खेली गई टी 20 श्रृंखला में मिलान के अच्छा प्रदर्शन करने के बाद आईसीसी रैंकिंग में शीर्ष पर पहुच गए है। 


इंग्लैंड के बल्लेबाज ने बताया कि,बिग बैश लीग दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टी 20 लीगों में से एक है। मैं होबार्ट हरिकेंस टीम का हिस्सा बनकर खुश हूं। मैं बिग बैश लीग के होबार्ट हरिकेंस के साथ साइन करके खुश हूं। डेविड मलान ने टीम में शामिल होने के बाद कहा, मुझे जिस तरह से ऑस्ट्रेलियाई खेल में काम करना पसंद है और मुझे ऑस्ट्रेलियाई दर्शकों के सामने खेलने में हमेशा ही मजा आता है। वहीं टीम के मुख्य कोच एडम ग्रिफिथ ने मलान को लेकर कहा कि, डेविड मलान टीम में अच्छी तरह से फिट होंगे। उन्होंने कहा,मुझे खुशी है कि मलान जैसा प्रतिभाशाली और अनुभवी खिलाड़ी हमारे टीम में शामिल हो रहा है। 


अब तक मलान ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर,टी 20 क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन किया है होबार्ट हरीकेन्स के कोच एडम ग्रिफिथ ने कहा: "अंतरराष्ट्रीय स्तर पर उन्होंने टी 20 प्रारूप में अच्छा प्रदर्शन किया है। मुझे उम्मीद है कि वह होबार्ट हरिकेंस टीम के साथ भी ऐसा ही प्रदर्शन दोहरा सकते हैं। समय बीतता गया और मैं कह सकता हूं कि डेविड मालन हमारी टीम में फिट होंगे। 

Related News