स्पोर्ट्स डेस्क। भारतीय क्रिकेटर ने अपने बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर पूरी दुनिया में नाम कमाया है। आज हम आपको ऐसे भारतीय क्रिकेटरों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी सालिया बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस नजर आती है। आइए देखते हैं कौनसे है यह तीन भारतीय क्रिकेटर और इनकी खूबसूरत सालिया।

1.अजिंक्य रहाणे
भारतीय क्रिकेटर अजिंक्य रहाणे अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं। जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेटर अजिंक्य रहने की साली का नाम श्रेया धोपावकर है, जो काफी खूबसूरत और अट्रैक्टिव नजर आती है।

2.हरभजन सिंह
भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज और जादुई गेंदबाज हरभजन सिंह ने अपनी गेंदबाजी के दम पर पूरी दुनिया में भारत देश का नाम रोशन किया है। जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह की साली का नाम रूबी बसरा है, जो काफी हसीन और हॉट नजर आती है।

3.गौतम गंभीर
विस्फोटक बल्लेबाज गौतम गंभीर ने क्रिकेट से संन्यास ले लिया है। पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर वर्तमान में दिल्ली से भाजपा के सांसद है। जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर की साली का नाम रुश्ना है, जो काफी खूबसूरत दिखाई देती है।

Related News