रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर शुक्रवार को शारजाह में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के मुकाबले में महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स से भिड़ेगी। आरसीबी को आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के अपने पहले मैच में केकेआर के हाथों 9 विकेट की शर्मनाक शिकस्‍त झेलनी पड़ी थी। वहीं सीएसके ने अपने अभियान की विजयी शुरूआत करते हुए गत चैंपियन मुंबई इंडियंस को 20 रन से मात दी थी। आरसीबी की कोशिश सीएसके को पटखनी देकर जीत की पटरी पर लौटने की होगी।

एमएस धोनी की अगुवाई वाली सीएसके 8 में से 6 मैच जीतकर आईपीएल 2021के पॉइंट टेबल में दूसरे स्थान पर है। वहीं विराट कोहली के नेतृत्‍व वाली आरसीबी की टीम 8 में से 5 जीत के साथ अंक तालिका में तीसरे स्‍थान पर जमी हुई है।

ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि दोनों टीमों की प्लेइंग 11 क्या हो सकती है और कौन कौनसे प्लेयर्स टीम की प्लेइंग इलेवन में शामिल हो सकते हैं।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) की संभावित प्लेइंग 11

विराट कोहली (कप्तान), देवदत्त पडिक्कल, केएस भारत (विकेटकीपर), एबी डिविलियर्स, ग्लेन मैक्सवेल, टिम डेविड/सचिन बेबी, वनिन्दु हसरंगा, हर्षल पटेल, युजवेंद्र चहल, मोहम्मद सिराज और काइल जैमीसन/नवदीप सैनी।

चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) की भविष्यवाणी 11

फाफ डु प्लेसिस, रुतुराज गायकवाड़, मोइन अली, सुरेश रैना, एमएस धोनी (कप्तान), अंबाती रायुडू, सैम कुरेन, ड्वेन ब्रावो, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर और रवींद्र जडेजा

Related News