स्पोर्ट्स डेस्क। इस समय आई पी एल 2022 की पॉइंट टेबल में चेन्नई सुपर किंग्स 11 मैचों में से चार मैच जीतकर नंबर 9 पर है, वहीं मुंबई इंडियंस 11 मैचों में से दो मैच जीत का नंबर 10 पर है। गुरुवार को चेन्नई का सामना मुंबई से होने जा रहा है जो इस सीजन का 59 वां मुकाबला है। हम आपको बता दें कि आई पी एल 2022 की प्लेऑफ की रेस में बनने के लिए आज चेन्नई को हर हाल में मुकाबला जीतना जरूरी है। हम आपको मुंबई इंडियंस के उन खिलाडियो के बारे में बताने जा रहे है, जो आज चेन्नई की जीत में रोड़ा बन सकते हैं।

1.जसप्रीत बुमराह
पिछले मुकाबले में कोलकाता के खिलाफ घातक गेंदबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने 5 विकेट लिए थे।आज के मुकाबले में भी वह अपनी घातक गेंदबाजी से मुंबई को मैच जिता सकते हैं।

2.ईशान किशन
पिछले मुकाबले में ईशान किशन ने कोलकाता के खिलाफ 51 रन की पारी खेली थी। आज के मुकाबले में भी वो अपनी दमदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन कर सकते हैं और मुंबई को मैच जिता सकते हैं।

3.कुमार कार्तिकेय
पिछले मुकाबले में भारतीय ऑलराउंडर खिलाड़ी कुमार कार्तिकेय ने गेंदबाजी करते हुए 2 विकेट लिए थे, हालांकि बल्लेबाजी में वह कुछ खास नहीं कर पाए थे। आज के मुकाबले में वो अपने ऑलराउंडर प्रदर्शन से मुंबई को मैच जिताने की कोशिश करेंगे।

Related News