क्रिकेट से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबर ... मैदान के अंदर हो या मैदान से बाहर, खिलाड़ियों की रोचक लाइफस्टाइल ... पढ़ने के लिए चैनल फॉलो जरूर करें।

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ओपनर और दिग्गज क्रिकेटर मैथ्यू हेडन एक बड़े हादसे का शिकार हो गए। मैथ्यू हेडन के सिर और गर्दन पर गंभीर चोट आई है। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। मैथ्यू हेडन ने खुद अपने फैंस को इस हादसे की जानकारी दी।

मैथ्यू हेडन ने अपनी चोट की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम और फेसबुक हैंडल पर शेयर की। क्रिकेट के अलावा सर्फिंग के शौक़ीन मैथ्यू हेडन स्ट्रैडी बैक बैंक पर सर्फिंग के लिए गए थे, जहाँ उनकी गाड़ी का बैलेंस बिगड़ गया और ये भीषण हादसा हो गया।

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस से खुद के सुरक्षित होने की पुष्टि की। उन्होंने अपने दोस्तों बेन एंड सू केली को थैंक्स कहा, क्योंकि उन्होंने घटना के बाद हेडन को बिना समय गवाएं एमआरआई और सीटी स्कैन के लिए अस्पताल ले आये।

समंदर में सर्फिंग और कुक के शौक़ीन मैथ्यू हेडन ने अपने अपने करियर में 8625 टेस्ट रन और 6133 वनडे रन बनाए हैं। 46 साल के हेडन ने अपने पूरे इंटरनेशनल करियर में कुल 40 शतक ठोके हैं।

दोस्तों मैथ्यू हेडन के जल्द ठीक होने के लिए आप भी कामना करना चाहते हैं तो, हमें कमेंट में लिखें। साथ ही हमारे स्पोर्ट्स चैनल को फॉलो करें।

Related News