भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज के पिता का आज हैदराबाद में निधन हो गया। लेकिन सिराज फिलहाल भारतीय टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर हैं। इसलिए, यह समझा जाता है कि सिराज अपने पिता की मृत्यु के बाद भी भारत नहीं आएगा। लेकिन किसी ने भी इस बारे में आधिकारिक जानकारी नहीं दी है।

53 वर्षीय सिराज के पिता मोहम्मद गौस का आज हैदराबाद में निधन हो गया। कहा जाता है कि मोहम्मद गौस को फेफड़ों की बीमारी है। फेफड़ों की बीमारी से उनकी लड़ाई शुरू हुई। लेकिन आज आखिरकार उसे अपनी जान गंवानी पड़ी।


सिराज आईपीएल में विराट कोहली की अगुवाई वाली आरसीबी टीम का हिस्सा थे। वह आईपीएल के बाद भारतीय टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना हुए। सिराज को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में मौका दिया गया है। लेकिन फिलहाल, सिराज 14 दिनों के संगरोध में है। इसलिए कहा जाता है कि वह वहां से नहीं निकल पाएगा।

मोहम्मद सिराज

भारतीय टीम के ऑस्ट्रेलिया पहुंचने पर सभी खिलाड़ियों का कोरोना परीक्षण किया गया था। सभी खिलाड़ियों को 14 दिनों के लिए अलग रखा गया है क्योंकि वे कोरोना नकारात्मक हैं। लेकिन इस संगरोध में खिलाड़ियों को अभ्यास करने की अनुमति है। इसलिए भारतीय खिलाड़ियों ने अभ्यास करना शुरू कर दिया है।

आरसीबी की टीम ने आज रात ट्विटर पर मोहम्मद सिराज के पिता की मृत्यु की घोषणा की। आरसीबी के ट्वीट के बाद, हर कोई सिराज की मौत की खबर को समझ गया।

Related News