हाल ही में भारत द्वारा इंग्लैंड के साथ एक सीरीज को खत्म किया गया है और अब वह अपने अगले वेस्टइंडीज दौरे के लिए निकल चुकी है और इसी के बीच अब खबरें आ रही है कि अगले महीने एक और सीरीज टीम इंडिया द्वारा खेली जा सकती है।

बता दें आपको कि वेस्टइंडीज से पहले रोहित शर्मा को छुट्टी पर भेजा गया है और वेस्टइंडीज के लिए टीम इंडिया की कमान शिखर धवन के हाथों सौंपी गई है। वही आपको बता दें अब अगले महीने जिंबाब्वे के साथ भारत का मुकाबला देखने को मिल सकता है।

मीडिया में आ रही रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि भारत अगले महीने क्रिकेट के लिए जिंबाब्वे का दौरा कर सकता है और अगर ऐसा होता है तो भारत 6 साल बाद जिंबाब्वे के दौरे के लिए जिंबाब्वे के साथ मैच खेलेगा। आपको बता दें कि इससे पहले साल 2016 में भारतीय क्रिकेट टीम ने जिंबाब्वे का दौरा किया था।

आपको बता दें कि भारत और जिंबाब्वे के बीच 18 अगस्त से लेकर 22 अगस्त तक के बीच में मैच खेले जाएंगे। इसके लिए 18 अगस्त को पहला वनडे 20 अगस्त को दूसरा और आखिरी वनडे 22 अगस्त को खेला जाएगा। और बताया जा रहा है कि यह सभी मैच एक ही जगह हरारे में खेले जाएंगे। और उम्मीद जताई जा रही है कि इस सीरीज के लिए केएल राहुल को कप्तानी सौंपी जा सकती है।

Related News