दोस्तो भारतीय परंपरा में शादी एक ऐसा अटूट बंधन हैं, जिसको सात जन्मों का बंधन माना जाता हैं, लेकिन कभी कभी जीवन में कुछ उथल पुथल के कारण एक जीवन में भी वो रिश्ता पूरा नहीं निभ पाता हैं, आज हम इस लेख के माध्यम से आपको ऐसा भारतीय क्रिकेटरों के बारे में बताएंगे जिन्होनें पहली पत्नी से तलाक लेकर दूसरी शादी की, आइए जानते हैं इनके बारे में-

Google

1. दिनेश कार्तिक:

अनुभवी विकेटकीपर दिनेश कार्तिक ने 2007 में बचपन की दोस्त निकिता वंजारा के साथ अपनी वैवाहिक यात्रा शुरू की। हालांकि, उनके रिश्ते में तब विश्वासघात हुआ जब निकिता कार्तिक की टीम के साथी मुरली विजय के प्यार में पड़ गईं। 2012 में तलाक के दर्द के बावजूद, कार्तिक को स्टार स्क्वैश खिलाड़ी दीपिका पल्लीकल में सांत्वना मिली, जिनके साथ वह माता-पिता बनने की खुशी शेयर करते हैं।

Google

2. अरुण लाल:

पूर्व क्रिकेटर अरुण लाल ने उस समय कई लोगों को आश्चर्यचकित कर दिया, जब 66 साल की उम्र में उन्होंने अपने से 28 साल छोटी बुलबुल साहा के साथ प्यार के एक नए अध्याय की शुरुआत की। अरुण लाल ने अपने दिल की बात सुनी और बुलबुल साहा के साथ को अपनाया।

Google

3. विनोद कांबली

पूर्व क्रिकेटर विनोद कांबली ने नोएला लुईस से तलाक ले लेया, जिसके बाद उनकी दूसरी पत्नी एंड्रिया हेविट ने भी कांबली पर मारपीठ के आरोप लगाएं।

Related News