यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल जो इस साल के शुरू में आईपीएल में सात मैचों के लिए बाहर हो गए थे जैसे ही उन्हें टीम में जगह मिली उन्होंने अपनी उपयोगिता साबित कर दी। अगले सात मैचों में उन्होंने 288 रन बनाए। किंग्स पंजाब की बल्लेबाजी को मजबूत करने के लिए गेल ने तीन अर्धशतक लगाए। वह एक मैच में 99 रन पर आउट हो गए थे। आईपीएल के बाद, उन्हें श्रीलंकाई प्रीमियर लीग में देखा जाना था, लेकिन वह लीग से हट गए।


श्रीलंका के पूर्व खिलाड़ी इरफान पठान, मुनाफ पटेल, कुशल परेरा, कुशल मेंडिस और नुवान प्रदीप श्रीलंका प्रीमियर लीग में भाग लेंगे। क्रिस गेल को इस साल कैंडी टस्कर्स ने साइन किया था। इंग्लैंड के लियाम प्लंकेट भी उसी टीम के लिए खेलेंगे। लेकिन किसी कारण से क्रिस गेल पीछे हट गए। कैंडी टस्कर्स टीम ने खुद ट्वीट करके आधिकारिक घोषणा की।
टूर्नामेंट में कोलंबो, कैंडी, गॉल, दांबुला और जाफना की पांच टीमें कुल 23 मैच खेलेंगी। प्रतियोगिता 26 नवंबर से शुरू होगी। 20 मैचों की श्रृंखला के बाद, 13 और 14 दिसंबर को दो सेमीफाइनल खेले जाएंगे। फाइनल 16 दिसंबर को खेला जाएगा।


मलिंगा, बोपारा ने भी इनकार किया
लंकाई गेंदबाज लसिथ मलिंगा और इंग्लैंड के तेज गेंदबाज लियाम प्लंकेट के साथ-साथ रवि बोपारा भी निजी कारणों का हवाला देते हुए एलपीएल से हट गए। मलिंगा ने तैयारी के लिए पर्याप्त समय नहीं होने का कारण दिया। उनका नेतृत्व गॉल ग्लैडिएटर्स द्वारा किया जाना था। मलिंगा ने कहा कि बड़े टूर्नामेंट में खेलना मुश्किल होगा क्योंकि उन्होंने मार्च से अभ्यास नहीं किया है। एक दिन पहले, पाकिस्तान के सरफराज ने भी वापस ले लिया था। जाफना स्टालियन्स का प्रतिनिधित्व करने वाले रवि बोपारा भी पीछे हट गए। इस बीच, कोलंबो किंग्स मताधिकार अफ्रीका के पूर्व बल्लेबाज हर्शल गिब्स को कोच बनाया गया है।

Related News