यूएई वर्तमान में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की मेजबानी कर रहा है, प्लेऑफ में पहुंचने के लिए प्रत्येक टीम के बीच रस्साकशी है। प्रत्येक टीम प्लेऑफ में अपनी जगह बनाने के लिए एडी पीक को आगे बढ़ा रही है। इस आईपीएल में, देश के कई नए खिलाड़ी कमाल कर रहे हैं और अपनी बल्लेबाजी या शानदार गेंदबाजी के माध्यम से अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर लोगों का ध्यान आकर्षित कर रहे हैं।


रिद्धिमान साहा ऐसे ही एक खिलाड़ी हैं। रिद्धिमान साहा अपनी बल्लेबाजी से इस आईपीएल में लोगों का ध्यान आकर्षित कर रहे हैं। सनराइजर्स हैदराबाद ने रिद्धिमान साहा की 45 गेंदों में 87 रनों की पारी के दम पर मंगलवार रात दिल्ली की राजधानियों को 88 रनों से हरा दिया। इस धुआंधार पारी के लिए साहा को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया। मैच के बाद उनकी बल्लेबाजी की सोशल मीडिया पर काफी तारीफ हुई। इस बीच, टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने उन्हें न केवल भारत में बल्कि विश्व में सर्वश्रेष्ठ विकेट कीपर कहा।


साहा की पारी देखने के बाद, रवि शास्त्री ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट किया, दुनिया के सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपर। आज रात शानदार प्रदर्शन किया। दूसरी ओर, क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने भी रिद्धिमान साहा के प्रदर्शन की प्रशंसा की। सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट किया, “साहा द्वारा शानदार बल्लेबाजी। उन्होंने अपने शॉट को लाइन और बॉल की लंबाई के आधार पर चुना। उन्होंने इस दौरान कोई जोखिम नहीं लिया। शानदार पारी खेली, जिससे मुझे अच्छा महसूस हुआ। हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए साहा और वार्नर (66) की शानदार पारियों के दम पर दिल्ली के सामने 220 रनों का लक्ष्य रखा था।


इस मैच में मनीष पांडे ने भी शानदार प्रदर्शन करते हुए 44 रनों की नाबाद पारी खेली थी।

Related News