भारतीय कप्तान विराट कोहली के ऑस्ट्रेलिया में आक्रामक व्यवहार को फैंस पसंद नहीं कर सकते, तीन टेस्ट मैचों की सीरीज से कोहली की अनुपस्थिति ने ऑस्ट्रेलिया के सीरीज जीतने के दावे को बढ़ा दिया होगा लेकिन जाहिर तौर पर भारतीय कप्तान ऑस्ट्रेलिया के सबसे सफल कप्तानों में से एक एलन बॉर्डर ने कहा है कि भारतीय क्रिकेटरों के ऊंचाइयों तक पहुंचने का सबसे बड़ा कारण उनकी आक्रामकता है। जागरण से बात करते हुए सीमा ने कहा कि उन्हें व्यक्तिगत रूप से कोहली का आक्रामक व्यवहार पसंद है।

जब सीमा से पूछा गया कि क्या तीन टेस्ट मैचों में कोहली की अनुपस्थिति मेजबान टीम के लिए स्लेजिंग को आसान बना देगी क्योंकि भारतीय टीम में कोहली से ज्यादा आक्रामक कोई नहीं है। सीमा ने कहा, "सबसे पहले, मैं क्रिकेट खेलने के तरीके के लिए माफी मांगना चाहूंगा।" हम जानते हैं कि लोग इसे पसंद नहीं करते हैं लेकिन मैं जानता हूं कि लोग कोहली के खेलने के तरीके को पसंद करते हैं।

कोहली समझते हैं कि हमलावर होना ही सफलता की कुंजी है। मैच के हालात ऐसे हैं कि थोड़ी बहस होती है लेकिन खिलाड़ी मैदान के बाहर एकजुट हो जाते हैं। मुझे दोनों टीमों का हमलावर होना पसंद है। यह एक युद्ध का हिस्सा है जो वर्षों से चल रहा है। मैं चाहता हूं कि दोनों टीमें मैदान पर आक्रामक हों।

Related News