टी20 वर्ल्ड कप 2024 में पहले दो मैच हारने के बाद अब पाकिस्तान का सुपर-8 के अगले दौर में जाना मुश्किल माना जा रहा है. टीम इंडिया से मिली हार के बाद अब पाकिस्तान टीम पर लगातार निशाना साधा जा रहा है. वसीम अकरम ने यहां तक ​​दावा किया कि टीम के दो सीनियर खिलाड़ियों के बीच बातचीत बंद हो गई है, अब इस खबर पर पाकिस्तान के सहायक कोच अज़हर महमूद ने प्रतिक्रिया दी है.

टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारत के खिलाफ पाकिस्तान के घुटने टेकने के बाद बाबर एंड कंपनी को हर तरफ से आलोचना झेलनी पड़ रही है. पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और दिग्गज तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने तो यहां तक ​​कह दिया कि इस टीम में शाहीन और बाबर के बीच आंख से आंख तक का रिश्ता नहीं था. सीनियर खिलाड़ियों के बीच बातचीत भी बंद हो गई है.

हालाँकि, वसीम अकरम के इस दावे को पाकिस्तान के सहायक कोच अज़हर महमूद ने खारिज कर दिया है। अज़हर महमूद ने कहा कि बाबर और शाहीन के बीच रोजाना बातचीत होती है. अन्य सीनियर खिलाड़ी भी एक-दूसरे से बात करते हैं.

असिस्टेंट कोच अज़हर महमूद का जवाब

अज़हर महमूद ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हो सकता है कि वसीम अकरम ने कहा हो कि शाहीन और बाबर के बीच कोई मौखिक संबंध नहीं है, लेकिन मुझे नहीं पता कि उन्होंने क्या कहा। शाहीन और बाबर बातचीत कर रहे हैं. अज़हर महमूद ने आगे कहा कि ये टीम किसी एक खिलाड़ी की वजह से नहीं हारी, इसके लिए पूरी टीम मैनेजमेंट ज़िम्मेदार है.

वसीम अकरम ने कहा- पाकिस्तान की नई टीम बनाएं

वसीम अकरम ने स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए कहा कि अब पाकिस्तान को नई टीम बनाने की जरूरत है. भले ही पाकिस्तान की मौजूदा टीम हार जाए. अगर नई टीम हार गई तो क्या होगा? लेकिन एक साल के अंदर पूरी टीम खड़ी हो जाएगी और जीतने की आदत डाल लेगी. इसके अलावा वसीम अकरम ने पाकिस्तानी टीम के खिलाड़ियों और उनके व्यवहार की भी कड़ी आलोचना की.

वसीम अकरम ने कहा, 'अगर हमारा कोई गेंदबाज डाइव लगाता है तो वह आउट हो जाता है. वह 20 ओवर के मैच में 4 ओवर भी गेंदबाजी नहीं कर पाते हैं. अब तो बहुत हो गया. अगर ये वीडियो वायरल हो जाए तो मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता. किसी को कुछ कहना है. अमेरिका में मौजूद पाकिस्तानी और पाकिस्तान में लोग निराश हैं. आज उसका मूड ऑफ है, पूरे पाकिस्तान की भावनाएं खत्म हो गई हैं. हर चीज़ की अपनी सीमाएं होती हैं.

Related News