भारतीय टेस्ट बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा काउंटी क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन करने के बाद इन दिनों अपने परिवार के साथ पेरिस में छुट्टियां मना रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दे की, पुजारा को काउंटी क्रिकेट में उनके शानदार प्रदर्शन के लिए यह पुरस्कार मिला है। पुजारा इंग्लैंड दौरे के लिए चुनी गई टेस्ट टीम में वापसी करने में कामयाब रहे हैं। पुजारा ने ससेक्स काउंटी क्लब के लिए खेलते हुए चार मैचों में दो शतक और दो दोहरे शतक बनाए थे।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, इन दिनों काउंटी क्रिकेट खत्म होने के बाद पुजारा पत्नी पूजा और बेटी अदिति के साथ छुट्टियां मनाने पेरिस पहुंचे हैं. चेतेश्वर पुजारा ने स्वदेशी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म कू ऐप पर एक के बाद एक अपने परिवार के साथ काफी दिलचस्प तस्वीरें शेयर की हैं। कभी उन्हें एम्सटर्डम की नहरों की लहरों में तो कभी एफिल टावर की जमीन पर बैठे देखा जाता है।

फरवरी में इस साल आईपीएल की नीलामी में बिना बिके रहना चेतेश्वर पुजारा के लिए वरदान साबित हुआ है। एक तरफ भारत में आईपीएल 2022 का शोर था तो दूसरी तरफ ससेक्स के लिए चेतेश्वर पुजारा रन बनाने में लगे थे. चेतेश्वर के अत्यधिक सफल काउंटी सत्र ने उन्हें जुलाई में बर्मिंघम में इंग्लैंड के खिलाफ श्रृंखला के एकमात्र शेष पांचवें मैच के लिए भारतीय टेस्ट टीम में वापसी करने में मदद की है। पुजारा को इंग्लैंड जाने से पहले मार्च में श्रीलंका के खिलाफ दो मैचों की घरेलू टेस्ट श्रृंखला के लिए भारतीय टेस्ट टीम में शामिल नहीं किया गया था। युवा खिलाड़ियों को ज्यादा मौके देने का फैसला किया था। लेकिन वे यह नहीं कहते कि जो होता है अच्छे के लिए होता है।

Related News