बुधवार को चेल्सी को अपनी लड़खड़ाती खिताबी चुनौती में एक और ठोकर का सामना करना पड़ा, जब उन्हें डैनी वेलबेक के स्थान पर इंजरी-टाइम इक्वलाइज़र के बाद ब्राइटन एंड होव एल्बियन द्वारा घर पर 1-1 से ड्रॉ के लिए रखा गया था।

चैंपियन, हाल ही में चोटों और सीओवीआईडी ​​​​मामलों की एक कड़ी की चपेट में आए, जब रोमेलु लुकाकू 28 वें मिनट में मेसन माउंट से एक कोने से मिलने के लिए सबसे ऊपर उठे, एक अस्थायी ब्राइटन रक्षा का लाभ उठाते हुए, जो केंद्र-आधे स्टालवार्ट्स लुईस को याद कर रहा था। डंक और शेन डफी।

मगर एक उत्साही ब्राइटन ने स्टैमफोर्ड ब्रिज में अपने पहले गोल के लिए कड़ी मेहनत की और दूसरे हाफ में चेल्सी को लंबे समय तक पिन किया। कोच थॉमस ट्यूशेल ने अपने फ़्लैगिंग मिडफ़ील्ड को किनारे करने के लिए एक विकल्प के रूप में एन'गोलो कांटे को भेजा तो ब्लूज़ ने एक हद तक नियंत्रण किया।

मेजबान तीन महत्वपूर्ण बिंदुओं के लिए रुकने वाले थे, तो वेल्बेक 91 वें मिनट में डिफेंडर एंटोनियो रुडिगर और ट्रेवोह चालोबा के बीच एक मार्क कुकुरेला क्रॉस में सिर करने के लिए उठे। चेल्सी की समस्याओं को कम करते हुए, चेल्सी विंग-बैक रीस जेम्स पहले हाफ में हार गए और साथी डिफेंडर एंड्रियास क्रिस्टेंसन को भी इलाज की जरूरत थी और ब्रेक पर चालोबा द्वारा प्रतिस्थापित किया गया था।

घरेलू लीग खेलों में चौथी बार 1-1 से बराबरी पर रहने के बाद ट्यूशेल ने संवाददाताओं से कहा, "हमारे पास बहुत सारे खिलाड़ी हैं जिन्हें हम नहीं जानते कि हम क्या मांग सकते हैं।" चेल्सी के लीग जीतने की संभावना के बारे में पूछे जाने पर जर्मन ने कहा, "हमारे पास सात सीओवीआईडी ​​​​मामले हैं, हमारे पास छह सप्ताह के लिए चार या पांच खिलाड़ी हैं।" "हमें एक खिताबी दौड़ में क्यों प्रतिस्पर्धा करनी चाहिए?"

जेम्स को हैमस्ट्रिंग में चोट लगी जबकि क्रिस्टेंसन पीठ की समस्या से जूझ रहे थे। ब्राइटन के प्रबंधक ग्राहम पॉटर ने बिंदु हासिल करने के लिए अंत तक धक्का देने के लिए अपने खिलाड़ियों की प्रशंसा की।

Related News