क्रिकेट ग्राउंड सिडनी में ऑस्ट्रेलिया-न्यूजीलैंड मैच, जो पुरुषों के टी 20 विश्व कप सुपर -12 दौर की शुरुआत करेगा, ने शुक्रवार को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद द्वारा आधिकारिक तौर पर बिकवाली की घोषणा की है।ऑस्ट्रेलिया में खेले गए पहले पुरुष T20 विश्व कप को देखने के लिए प्रशंसकों द्वारा 6 लाख से अधिक टिकट पहले ही काट लिए गए हैं।

बता दे की, भारत-पाकिस्तान का खेल, जो 23 अक्टूबर को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) में अगली रात खेला जाएगा, वह भी खचाखच भरे घर के सामने खेला जाएगा क्योंकि दो महीने पहले दिए गए अतिरिक्त स्टैंड-रूम टिकट बेचे गए थे दस मिनट से भी कम समय में बाहर। T20 विश्व कप पुनर्विक्रय वेबसाइट (t20worldcup.com पर) खोली गई है, जिससे प्रशंसकों को अंकित मूल्य पर टिकट खरीदने और बेचने का एक सुरक्षित और सुरक्षित विकल्प दिया गया है और यह सुनिश्चित किया गया है कि अधिक से अधिक टिकट हों। उपयोग किया।"

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, दक्षिण अफ्रीका बनाम बांग्लादेश और भारत बनाम ग्रुप ए के उपविजेता की विशेषता वाले एससीजी में 27 अक्टूबर को डबलहेडर के लिए, सभी उपलब्ध टिकट पहले ही बेचे जा चुके हैं। प्रतियोगिता के पहले गेम के लिए बहुत कम टिकट अभी भी उपलब्ध हैं, जो रविवार को जिलॉन्ग के कार्दिनिया पार्क स्टेडियम में होता है और इसमें श्रीलंका बनाम नामीबिया होता है।

सात मेजबान शहरों में मैचों में अभी भी कुछ बेहतरीन सीटें उपलब्ध हैं, इसलिए मैं उन सभी को प्रोत्साहित करूंगा जिन्होंने अपने टिकट सुरक्षित नहीं किए हैं, जो एक अपरिहार्य घटना होगी।" पुरुष टी20 विश्व कप। "इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, भारत, पाकिस्तान या किसी अन्य टीम का समर्थन करते हैं।

Related News