टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली एडिलेड में पहले टेस्ट के बाद छुट्टी पर हैं। वह अपने पहले बच्चे के जन्म के साथ घर लौटेगी। इस बीच, पूर्व ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने विराट कोहली को एक प्रस्ताव दिया है। अगर वह चाहता है कि उसका पहला बच्चा ऑस्ट्रेलिया में पैदा हो, तो अपनी बाहों के साथ यहां ऐसा करें।

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली एडिलेड में पहले टेस्ट के बाद छुट्टी पर हैं। वह अपने पहले बच्चे के जन्म के साथ घर लौटेगी। इस बीच, पूर्व ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने विराट कोहली को एक प्रस्ताव दिया है। अगर वह चाहता है कि उसका पहला बच्चा ऑस्ट्रेलिया में पैदा हो, तो ऐसा करने के लिए उसका स्वागत है। ली इतनी दूर तक चले गए कि कहने लगे कि आने वाले वर्षों में विराट का बच्चा बैगी ग्रीन कैप पहनेगा।



ब्रेट ली ने कहा कि अगर ऐसा किया गया, तो ऑस्ट्रेलिया उन्हें खुले दिल से स्वीकार करेगा। पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा, "विराट के लिए यह मायने नहीं रखता कि उनका कोई बेटा या बेटी पहली बार है।" यदि उनका बच्चा ऑस्ट्रेलियाई धरती पर पैदा हुआ है, तो वह भविष्य में ऑस्ट्रेलियाई टीम की टोपी पहनेंगे।



44 वर्षीय पूर्व गेंदबाज ने एक समाचार संगठन के साथ चर्चा के दौरान यह बात कही। यदि हां, तो श्री कोहली, आपका ऑस्ट्रेलिया में जन्म लेने वाले पहले बच्चे का स्वागत है। क्योंकि हम आपको स्वीकार करेंगे। यदि आपकी एक बेटी है, तो महान। भले ही बेटा पैदा हो। यह बढ़ेगा और बैगी ग्रीन हो जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि विराट कोहली और स्टीव स्मिथ के बिना सीरीज देखना मुश्किल है। फिर भी, मारनस लाबुशेन, ऋषभ और पृथ्वी शो के कुछ भयावह एपिसोड देखने के लिए उत्सुक हैं।

Related News