सेडन पार्क हैमिल्टन में भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन वनडे मैचों की श्रृंखला का पहला वनडे मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच में न्यूजीलैंड ने पहले टॉस जीतकर भारत को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया है। आपको बता दे टीम इंडिया के लिए ये मैच जितना थोड़ा मुश्किल हो सकता है क्योकि इस मैच से रोहित शर्मा बाहर हो गए है, लेकिन आपको बता दे मैच के दौरान अंपायर से बड़ी चूक हो गई। जिससे भारत को बड़ा फायदा हुआ।

जब भारतीय पारी का पांचवा ओवर चल रहा था। तब टिम साउदी की पांचवीं गेंद भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल के पैड पर जाकर टकराई और सभी न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों ने जोरदार अपील किया। लेकिन अंपायर ने नकार दिया।

जिसके तुरंत बाद न्यूजीलैंड ने डीआरएस लिया और रीप्ले में साफ दिखाई दिया कि गेंद स्टम्स के ऊपरी भाग को हिट कर रही थी। लेकिन अंपायर कॉल होने की वजह से बल्लेबाज को नॉट आउट दिया गया।

अगर अंपायर ने मयंक अग्रवाल को आउट दे दिया होता तो वह आउट माने जाते। अंपायर की इस चूक के वजह से भारतीय टीम को बड़ा फायदा हुआ। जिस वक्त मयंक अग्रवाल के खिलाफ अपील हुई उस वक्त वह 7 रन बनाकर खेल रहे थे। बाद में वह 31 गेंद में 32 रन बनाकर आउट हुए।

Related News