रोहन बोपन्ना और रामकुमार रामनाथन की भारतीय जोड़ी ने 2022 टाटा ओपन महाराष्ट्र के युगल सेमीफाइनल में जगह बनाई है। जबकि एकल वर्ग के दूसरे दौर में भी युकी भांबरी का सफर थम गया है। बोपन्ना और रामकुमार गुरुवार को यहां बालेवाड़ी स्टेडियम में खेले गए क्वार्टर फाइनल में ऑस्ट्रिया के एलेक्जेंडर एर्लर और चेक गणराज्य के जिरी वेस्ले को 7-6 (7-3), 7-6 (7-4) से पहले ही चुनौती दे चुके हैं।

बोपन्ना और रामकुमार दक्षिण एशिया में इस एकमात्र एटीपी 250 टूर्नामेंट के चौथे संस्करण के रूप में अपना दूसरा एटीपी टूर्नामेंट एक साथ खेलने में लगे हुए हैं। सेमीफाइनल में बोपन्ना और रामकुमार का सामना सादियो डोम्बिया और फैबियन रेबौल से होगा। एन श्रीराम बालाजी और विष्णु वर्धन की एक अन्य भारतीय जोड़ी भी सेमीफाइनल में खेलती नजर आएगी क्योंकि उनके प्रतिद्वंद्वी जियानलुका मैगर और एमिल रुसुवूरी चोट के कारण पिछले आठ मैचों से बाहर हो गए हैं। वैकल्पिक जोड़ी के रूप में मुख्य ड्रॉ में जगह बनाने वाली बालाजी और वर्धन की भारतीय जोड़ी ने बुधवार रात को पहले दौर में अर्जुन काधे और पूरव राजा की स्थानीय जोड़ी को 6-1, 6-4 से हराया।



युकी का सफर एकल स्पर्धा के दूसरे दौर के मैच में हार के साथ समाप्त हो गया। भारत के शीर्ष खिलाड़ियों में से एक युकी को इटली के 8वीं वरीयता प्राप्त स्टेफानो ट्रैवाग्लिया ने 6-3, 6-2 से हराया। स्वीडन के पूर्व एलियास यमेर ने शीर्ष वरीयता प्राप्त और दुनिया के 15 वें नंबर के असलान करात्सेव को सीधे सेटों में हराकर एकल क्वार्टर फाइनल में अपनी जगह बनाई। क्वालीफायर में प्रवेश करने वाले 25 वर्षीय ने एक घंटे 36 मिनट तक चले दूसरे दौर के मैच में करात्सेव को 6-2, 7-6 (7-3) से हराया।

Related News