मुंबई इंडियंस ने पहले क्वालीफायर में जोरदार प्रदर्शन किया और छठी बार आईपीएल के फाइनल में जगह बनाई। टॉस हारने के बावजूद, मुंबई इंडियंस ने कभी भी दिल्ली की राजधानी को बल्लेबाज और गेंद दोनों के साथ खेल को सूँघने की अनुमति नहीं दी। उच्च गुणवत्ता वाले शॉट्स लाते हुए, मुंबई इंडियंस ने पावरप्ले में कोई जोखिम न लेते हुए 63 रन बनाए। इसकी शुरुआत क्विंटन डी कॉक ने की थी।


डैनियल सैम्स ने पहले ओवर में दो बार गेंदबाजी की। और जब आर अश्विन ने रोहित शर्मा को पहली गेंद से बेहतर बनाया तो दूसरे छोर पर आक्रमण बेरोकटोक जारी रहा। अश्विन कवर से रन आउट हुए, रबाडा के कटर को सामने की ओर से हटा दिया गया, अर्कसर पटेल ने लंबा ब्रेक लिया, क्योंकि डि कॉक 21 रन पर 38 रन बनाकर आउट हो गए। आनंद से जल्द ही जुड़ना, सूर्यकुमार यादव का था जिन्होंने नॉर्थजेन को मिड-मिडविकेट पर रखा।


अश्विन को छक्का लगाने के लिए दो गेंदों में दो बार छक्का लगाया। दिल्ली ने अपने सभी फ्रंट गेंदबाजों को पॉवरप्ले में फेंक दिया, और कोई भी आउट नहीं हुआ। और उसी के साथ मुंबई ने आईपीएल 2020 का अपना सर्वोच्च पावरप्ले बनाया। सूर्यकुमार यादव द्वारा दिखाए गए उद्देश्य के कारण पावरप्ले के बावजूद, मुंबई कुछ ओवरों के लिए इस गति को बनाए रखने में सफल रही। दिल्ली की राजधानियों ने अपनी पहली बाउंड्री को प्रबंधित किया, जिसे एक्सर ने केवल 10 ओवरों में और फिर 11 ओवर में रबाडा द्वारा फेंका।


लेकिन अगले ओवर में, सूर्या ने सीजन के चौथे हाफ का नेतृत्व करते हुए 147 किलोमीटर की दूरी पर नॉर्थजे से मिडविकेट फैंस तक पहुंचाया, जहां तक ​​पहुंचने में सिर्फ 36 गेंदों का समय लगा।

Related News