विराट कोहली को ठंड के मौसम ने एक स्पष्ट मौका गंवाने में योगदान दिया हो सकता है और कप्तानरोहित शर्मा रविवार को आईसीसी टी 20 विश्व कप सुपर -12 मैच में दक्षिण अफ्रीका से भारत की पांचविकेट की करीबी हार में स्ट्राइकर एंड पर स्टंप्स पर एक अंडरआर्म डायरेक्ट स्मैश से चूक गए। .

बता दे की, भारत के एक तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने स्वीकार किया कि मौसम की स्थिति "बेहदकठिन" थी, मगर उन्होंने यह स्वीकार करने से परहेज किया कि उन्होंने नुकसान में योगदान दिया।बता दे की, हम जानते थे कि हमें उन परिस्थितियों के अनुकूल होना होगा। हम उन परिस्थितियों को भीनहीं बदल सकते हैं। हमें इन परिस्थितियों को सहना होगा, ठंड, या आगामी खेल। मेलबर्न में स्थितिसमान है।

यह ठंड या मौसम से संबंधित कोई अन्य समस्या हो सकती है "भुवनेश्वर ने टिप्पणी कीआपकी जानकारी के लिए बता दे की, भारत के पास मैदान पर वापस आने के कुछ मौके थे क्योंकि 134रनों का पीछा करने के दूसरे हाफ में एडेन मार्कराम और डेविड मिलर ने गियर बदल दिए। 2007 टी 20विश्व चैंपियंस मैदान पर महंगी गलतियों के कारण अवसरों से चूक गए।एक करतब दिखाने वाले विराट कोहली ने डीप मिड-विकेट पर एक सीधा कैच खो दिया, जिससे मार्करामको 35 पर भाग्य का एक बड़ा टुकड़ा मिला। मार्कराम को अगले ओवर में एक और राहत मिली, जबमिलर ने कप्तान रोहित शर्मा के चूकने के बाद एक संकीर्ण सिंगल के लिए बुलाया।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, भारतीय टीम के बल्लेबाजी नायक सूर्यकुमार यादव स्ट्राइकर केछोर पर स्टंप्स से चूक गए, जब मिलर ने भारत के चूकने वाले दो अवसरों के बीच एक त्वरित एकल केलिए बुलाया। मार्कराम ने 37 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया और मिलर के साथ 60 गेंदों पर 76रन की साझेदारी का आनंद लिया, जब मिलर का पुल डीप में दो लेग-साइड क्षेत्ररक्षकों के माध्यम से चला गया।हारे हुए कैच से टीम को दो पूर्ण अंक मिले, जब उनसे पूछा गया कि क्या दूसरी पारी में कोई विशिष्टबिंदु था, जब उन्हें लगा कि गेंद से इतनी शानदार शुरुआत के बाद गति भारत से दूर हो रही है, जहांदक्षिण अफ्रीका 24/ पर सिमट गया था। 5.3 ओवर में 3। बता दे की, मिस्ड या गिराए गए रिसेप्शन वे हैं जहांसमस्या है। मगर हम जानते थे कि अगर हमनेउन अवसरों को लिया होता तो चीजें अलग हो सकती थीं। एक निश्चित समय था जब हम घोषणा करसकते थे कि चीजें उनके पक्ष में बदल गईं "भुवनेश्वर ने कहा।

Related News