सामंथा ने 17 नवंबर को चेन्नई में नयनतारा के जन्मदिन की पार्टी में शिरकत की। आज (18 नवंबर), उन्होंने मस्ती की रात से कुछ तस्वीरें साझा करने के लिए इंस्टाग्राम पर लिया और नयनतारा को उनके जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। उसने अपने विशेष दिन पर नयनतारा को मनाने के लिए एक शक्तिशाली नोट लिखा। नयनतारा और सामंथा विग्नेश शिवन की काथुवाकुला रेंदु काधल में स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे।


नयनतारा के बर्थडे पर उनके मंगेतर विग्नेश शिवन ने चेन्नई में बर्थडे पार्टी होस्ट की। उन्होंने बैश से तस्वीरें और वीडियो साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। विजय सेतुपति और सामंथा, जो काथुवाकुला रेंदु काधल में युगल के साथ काम कर रहे हैं, जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने वालों में शामिल थे।

बर्थडे पार्टी की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए सामंथा ने उन्हें क्वीन कहा। उसने लिखा, "वह आई। उसने देखा। उसने हिम्मत की। उसने सपना देखा। उसने प्रदर्शन किया और उसने जीत हासिल की !! जन्मदिन मुबारक नयन। काथुवाकुला रेंदु काधल एक रोमांटिक कॉमेडी है जिसमें विजय सेतुपति, नयनतारा और सामंथा मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म विग्नेश शिवन द्वारा निर्देशित और उनके और नयनतारा द्वारा निर्मित है। फिल्म दिसंबर में किसी समय सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए बिल्कुल तैयार है।

Related News