भारत और इंग्लैंड के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में पांच मैचों की टी -20 सीरीज़ की शुरुआत से ठीक पहले, गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन) ने कहा है कि वह 50 प्रतिशत दर्शकों को स्टेडियम में आने की अनुमति देगा। सिलसिला आज से शुरू हो रहा है। जीसीए ने इस आशय का एक बयान जारी किया। भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टी 20 श्रृंखला के सभी मैच इस स्टेडियम में खेले जाएंगे।

सीरीज का पहला मैच 12 मार्च को, दूसरा मैच 14 मार्च को, तीसरा मैच 16 मार्च को, चौथा मैच 18 मार्च को, पांचवा मैच 20 मार्च को है। जीसीए ने इस संबंध में एक बयान जारी किया है और कहा है कि कोविद -19 से संबंधित सभी आवश्यक बातों का ध्यान रखा जाएगा और प्रशंसकों की सुरक्षा के लिए एक समिति का भी गठन किया गया है। जीसीए के उपाध्यक्ष धनराज नाथवानी ने एक बयान में कहा, "हम सभी टी 20 अंतरराष्ट्रीय मैचों के लिए नरेंद्र मोदी स्टेडियम में बैठने की क्षमता का केवल 50% उपयोग करने जा रहे हैं।

नाथवानी ने कहा कि कोविद -19 से संबंधित सभी दिशानिर्देशों का पालन किया जा रहा है। प्रशंसकों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए विशेष कार्य बल समितियों का गठन किया गया है। जीसीए ने मैच से पहले पूरे स्टेडियम को साफ कर दिया है। नाथवानी ने कहा, “दर्शकों की सुरक्षा के लिए पूरे स्टेडियम को" पवित्र ’कर दिया गया है।

कोविद -19 से संबंधित सभी दिशानिर्देशों का सख्ती से पालन किया जा रहा है। सभी आवश्यक सुरक्षा उपायों को लागू करने और उनका पालन करने के लिए विशेष कार्य बल समितियों का गठन किया गया है। भारत और इंग्लैंड के बीच हाल ही में चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेली गई थी। श्रृंखला के पहले दो मैच चेन्नई में खेले गए थे जबकि अन्य दो मैच अहमदाबाद में खेले गए थे। पहले दो टेस्ट के बाद, स्टेडियम की 50 प्रतिशत क्षमता सभी मैचों में दर्शकों को दी गई।

Related News