क्रिकेटरों, विशेष रूप से भारतीय पक्ष के क्रिकेटरों को अक्सर सोशल मीडिया पर कई तरह के मुद्दों का सामना करना पड़ता है। उनकी सफलताओं को व्यापक रूप से पहचाना जाता है, जबकि उनकी गलतियों की कड़ी आलोचना की जाती है। उनके निजी जीवन के बारे में झूठी अफवाहें समय-समय पर प्रसारित होती रहती हैं। इंटरनेट पर उनके बारे में लगातार चल रही अफवाहों के जवाब में, भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने एक हास्यपूर्ण कहानी सुनाई।

चेन्नई सुपर किंग्स से जडेजा के जाने की सूचना केवल उनके बारे में अटकलें नहीं लगाई जा रही हैं। इस साल की शुरुआत में जब वह चोटिल हो गए थे, तब ऐसी चर्चा थी कि वह टीम इंडिया की टी20 वर्ल्ड कप टीम में शामिल नहीं होंगे। हालांकि, जडेजा ने अपने बारे में जो अजीब अफवाह सुनी है, वह उनकी मौत के बारे में है। जडेजा ने यह नहीं बताया कि उन्होंने कब और कहां खबर सुनी, लेकिन उन्होंने कहा कि यह सबसे अजीब अफवाह थी जो उन्होंने अपने बारे में कभी सुनी थी।

आप जडेजा ने मंगलवार को एक संवाददाता सम्मेलन में कहा- "आप मेरे बारे में बात कर रहे हैं कि मैं टी 20 विश्व कप टीम का हिस्सा नहीं हूं, यह कुछ भी नहीं है। मैंने एक बार पढ़ा था कि मैं मर गया। मैं इन सब के बारे में नहीं सोचता, मैं सिर्फ अपना सर्वश्रेष्ठ देना चाहता हूं। , बस अभ्यास और सुधार की जरूरत है और यही सफलता की कुंजी है।


जडेजा ने कहा- "मेरी बात सीधी है - मैदान पर जाना, अच्छा खेलना और बस इतना ही। जहां तक ​​सफलता की बात है, यह नेट्स में अभ्यास करने के बारे में है, उन क्षेत्रों पर काम करना है जिनमें सुधार की आवश्यकता है और यही मैच में काम करता है। अभ्यास एक ही है - गेंदबाजी, बल्लेबाजी और फील्डिंग।"

भारत की पाकिस्तान पर पांच विकेट की रोमांचक जीत में हार्दिक पांड्या का शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन था। हार्दिक (4 ओवरों में 3/25) ने पाकिस्तान को 147 रनों पर आउट करने में भारत की सहायता करके दबाव में अपनी प्रभावशीलता का प्रदर्शन किया।

इसके बाद हार्दिक और जडेजा ने 52 रनों की साझेदारी कर भारत को एक प्रसिद्ध जीत के शिखर पर पहुंचाया। 19वें ओवर में हारिस रऊफ की गेंद पर स्टार ऑलराउंडर के तीन चौकों ने भारत को जीत दिया।

रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम इंडिया की नजर एशिया कप में सुपर 4 बर्थ पर होगी क्योंकि वे बुधवार को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में अपने दूसरे ग्रुप मैच में हांगकांग से भिड़ेंगे।

Related News