साउथ अफ्रीका और बांग्लादेश के बीच गुरुवार को टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सुपर-12 मुकाबले में एक हाई वॉल्टेज मैच खेला जाना है। बारिश की वजह से रद हुए मैच में साउथ अफ्रीका को एक अंक से संतोष करना पड़ा है। अब बांग्लादेश पर बड़ी जीत के लिए उन्हें पूरी तैयारी के साथ मैदान में उतरना होगा।

बता दें कि बांग्लादेश ने पिछला मुकाबला नीदरलैंड को 9 रनों से हराया था। साउथ अफ्रीका बनाम बांग्लादेश का यह रोमांचक मुकाबला सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा। गौरतलब है कि आज ही भारत और नीदरलैंड्स का मुकाबला भी इसी ग्राउंड में खेला जाएगा। ताजा जानकारी के मुताबिक भारतीय समयानुसार सुबह 8: 00 बजे टॅास होगा।

बांग्लादेश के खिलाफ साउथ अफ्रीका का रहा है पलड़ा भारी
गौतलब है कि आज अगर बांग्लादेश के बल्लेबाज अफिफ हुसैन के पास टी20 इंटरनेशनल में 1000 रन पूरे करने का मौका है। उनके नाम इस समय 946 रन हैं। साउथ अफ्रीका के गेंदबाज कगिसो रबाडा के पास 450 विकेट पूरे करने का भी आज अच्छा मौका है।


साउथ अफ्रीका की संभावित प्लेइंग इलेवन: क्विंटन डी कॉक, टेम्बा बावुमा, रिले रोसौव, एडेन मार्कराम, डेविड मिलर, ट्रिस्टियन स्टब्स, वेन पार्नेल, केशव महाराज, कगिसो रबाडा, लुंगी एनगिडी, और नॉर्टजे / शम्सी

बांग्लादेश की संभावित प्लेइंग इलेवन: नजमुल हुसैन शान्तो , सौम्य सरकार, लिटन दास, शाकिब अल हसन, अफिफ हुसैन, यासिर अली, नूरुल हसन, मोसादेक हुसैन, तस्कीन अहमद, हसन महमूद और मुस्तफिजुर

Related News