स्पोर्ट्स डेस्क। यूएई में एशिया कप 2022 का आयोजन किया जा रहा है , जिसका तीसरा मुकाबला मंगलवार को शाम 7:30 बजे अफगानिस्तान क्रिकेट टीम और बांग्लादेश क्रिकेट टीम के बीच खेला जाएगा। बता एशिया कप 2022 के पहले मुकाबले में अफगानिस्तान क्रिकेट टीम श्रीलंका क्रिकेट टीम को मात दे चुकी है। यह अफगानिस्तान का दूसरा मुकाबला है जो बांग्लादेश के सामने लड़ा जाएगा। हम आपको इस रोमांचक मुकाबले में बांग्लादेश क्रिकेट टीम के उन खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपने बेहतरीन प्रदर्शन से अफगानिस्तान क्रिकेट टीम को मात दे सकते हैं।

शाकिब अल हसन
बांग्लादेश क्रिकेट टीम के कप्तान और ऑलराउंडर खिलाड़ी शाकिब अल हसन दुनिया के बेहतरीन ऑलराउंडर खिलाड़ी माने जाते हैं।अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाफ शाकिब अल हसन से बेहतरीन प्रदर्शन की उम्मीद की जा सकती है।

मुशफिकुर रहीम
बांग्लादेश क्रिकेट टीम के बल्लेबाज मुशफिकुर रहीम बेहतरीन बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं। अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाफ वो यादगार पारी खेल सकते हैं।

मुस्ताफिजुर रहमान
बांग्लादेश क्रिकेट टीम के गेंदबाज मुस्ताफिजुर रहमान घातक गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं। अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाफ वह अपनी घातक गेंदबाजी से अफगानिस्तान के लिए परेशानी बन सकते हैं।

Related News