बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल इन दिनों स्मारकों का दौरा कर रही हैं। पिछले दो दिनों में आगरा के ताजमहल, अकबर के मकबरे और वृंदावन के बांकेबिहारी मंदिर को देखने के बाद अब साइना नेहवाल ने बुधवार को फतेहपुर सीकरी के मकबरे पर नतमस्तक किया. शेख सलीम चिश्ती की समाधि पर उन्होंने मंत्र का धागा बांधा और यहां के महल की जानकारी ली। साइना नेहवाल ने सीकरी में जोधा बाई के महल का दौरा किया। इसके बाद वह आगरा के लिए रवाना हो गईं। इस दौरान उन्होंने कहा कि वह जल्द ही मन्नत का धागा खोलने आएंगे।

Saina Nehwal Birthday : आज है साइना नेहवाल का जन्‍मदिन, जानिए कब रिलीज होगी  फिल्‍म - News Nation

बता दें कि मशहूर बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल रविवार से आगरा में हैं। सोमवार को उन्होंने मथुरा और वृंदावन का दौरा किया और फिर अकबर का मकबरा देखा। मंगलवार को वह ताजमहल देखने गईं और शाम को मेहताबाग घूमने गईं।

बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल बुधवार दोपहर अचानक फतेहपुर सीकरी पहुंच गईं। यहां गुलिस्तान कॉम्प्लेक्स होटल में उन्होंने संग्रहालय देखा और फिर फतेहपुर सीकरी शेख सलीम चिश्ती की दरगाह पर आ गईं। पीरजादा सैफ मियां के मुताबिक उन्होंने चादर ओढ़कर मन्नत का धागा बांधा और कहा कि वह जल्द ही मन्नत का धागा खोलने आएंगे. ऊंचे दरवाजे को देखकर उन्होंने यहां के स्मारकों की प्रशंसा की। इसके बाद जोधाबाई का महल देख वह आगरा के लिए रवाना हो गईं। इस दौरान उनके साथ उनके पति पी. कश्यप और उसके दोस्त भी रुके थे।

Related News