टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे में अपने साथियों के शानदार प्रदर्शन को देखकर खुश हो गए। अंतिम ओवर में 8 रन चाहिए थे, जिसमें अक्षर पटेल और मोहम्मद सिराज स्ट्राइक पर थे,अक्षर पटेल ने जीतने के लिए एक बड़ा छक्का लगाया और टीम को जीत दिलाई।

पटेल 64 रन बनाकर नाबाद रहे, 35 गेंदों का सामना करने के बाद और भारत के लिए एक रोमांचक जीत के बाद, टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने त्रिनिदाद में उनके प्रदर्शन के लिए उनकी प्रशंसा की। उन्होंने गुजराती में अक्षर पटेल के लिए एक विशेष संदेश भी दिया।

'हिटमैन' ने लिखा - "वाह, कल रात टीम इंडिया का क्या शानदार प्रदर्शन था। बापू बधू सारू छे @ अक्षर 2026"

अक्षर ने रोहित को जवाब देते हुए लिखा, "बधु सारू छे रोहित भाई थैंक्स.. चीयर्स।"

टीम इंडिया 312 रनों का पीछा करते हुए एक समय 79/3 पर संघर्ष कर रही थी, लेकिन अय्यर (63) और सैमसन (54) के बीच 99 रन की साझेदारी ने उनकी पारी को स्थिरता प्रदान की। अंत में दीपक हुड्डा (33) और पटेल (64 *) का योगदान दर्शकों को जीत की ओर ले जाने में अत्यंत महत्वपूर्ण साबित हुआ।

इससे पहले, शाई होप और कप्तान निकोलस पूरन की शीर्ष पारियों ने वेस्टइंडीज को 50 ओवर के अंत में 311/6 के विशाल स्कोर पर पहुंचाया। भारत ने एकदिवसीय श्रृंखला जीत ली और अब वेस्टइंडीज को अपनी पहली जीत की लालसा होगी जब बुधवार, 27 जुलाई को दोनों पक्ष एक बार फिर आमने-सामने होंगे।


द मेन इन ब्लू एक और क्लीन स्वीप करने की उम्मीद कर रहा होगा, जबकि रोहित शर्मा एंड कंपनी, जिन्हें एकदिवसीय श्रृंखला के लिए आराम दिया गया था, वे भी वेस्टइंडीज में पांच मैचों की T20I श्रृंखला की तैयारी के लिए पहुंचे हैं, जो 29 जुलाई से शुरू होगी।

Related News