PC: tv9hindi

25 जनवरी से ही भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट मैच शुरू हुआ है। इस बीच ब्रिस्बेन में ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज भी आमने-सामने हैं। दोनों टीमों के बीच यह सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच है, जिसमें वेस्टइंडीज पहले बल्लेबाजी करेगा। इस टेस्ट से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम को कोविड अटैक का सामना करना पड़ा था. हालाँकि, इसके बावजूद ऑस्ट्रेलिया ने COVID पॉजिटिव कैमरून ग्रीन को टीम में शामिल किया। अब जैसे ही मैच शुरू हुआ और वेस्टइंडीज ने एक विकेट खो दिया तो उसके बाद हुए जश्न का अपना अनोखा अंदाज दिखा।

विकेट का जश्न अनोखे अंदाज में
ब्रिस्बेन में टेस्ट मैच शुरू होने से पहले जब ऑस्ट्रेलियाई टीम राष्ट्रगान के लिए इकट्ठा हुई तो कैमरून ग्रीन को बाकी खिलाड़ियों से दूर रखा गया. ऐसा सामाजिक दूरी बनाए रखने के लिए किया गया था, जो कि कोविड के मामले में एक महत्वपूर्ण नियम है। हालांकि, मैच में विकेट के जश्न के दौरान न सिर्फ अपने साथी खिलाड़ियों से दूरी बनी रही, बल्कि यह भी सामने आई।

वेस्टइंडीज का पहला विकेट गिरने के बाद यानी जब हेजलवुड ने क्रेग ब्रैथवेट को आउट किया तो कैमरून ग्रीन का जश्न भी लाजवाब था। ग्रीन और हेजलवुड ने खास अंदाज में विकेट का जश्न मनाया। एक तरफ जहां हेजलवुड ने टीम के अन्य साथियों से हाथ मिलाकर और गले मिलकर विकेट का जश्न मनाया, वहीं ग्रीन ने दूर से ही हेजलवुड को बधाई दी।

ब्रिस्बेन टेस्ट में संघर्ष कर रही है वेस्टइंडीज
इस विकेट के बाद भी वेस्टइंडीज के विकेटों का गिरना नहीं रुका। कैरेबियन टीम के रन कम रहे और विकेट लगातार गिरते रहे। बल्लेबाजों की हालत खस्ता रही। चाय तक वेस्टइंडीज ने 5 विकेट खो दिए थे और स्कोरबोर्ड पर सिर्फ 64 रन ही जुड़े थे। साफ है कि इस मैच में भी ऑस्ट्रेलिया पूरी तरह से वेस्टइंडीज पर हावी है। इससे ऐसा लग रहा है कि ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज में क्लीन स्वीप की राह पर है। चाय तक वेस्टइंडीज के 5 विकेटों में स्टार्क ने 3, जबकि कमिंस और हेजलवुड को एक-एक विकेट मिला।

Follow our Whatsapp Channel for latest News​​​​​

Related News