ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम इंडिया टी20 वर्ल्ड कप 2022 से पहले तीन मैचों की घरेलू टी20 सीरीज खेलने के लिए पूरी तरह तैयार है। बता दे की, 20 सितंबर से शुरू हो रही सीरीज से पहले रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम को तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के आउट होने से बड़ा झटका लगा है। एक कोरोना संक्रमण के कारण श्रृंखला। अब मोहाली में प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए कप्तान रोहित शर्मा ने बताया है कि शमी की जगह उमेश को मौका क्यों दिया गया.

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि मशहूर कृष्णा समेत कुछ खिलाड़ी चोटिल हो गए। इसके साथ ही उन्होंने अवेश खान को लेकर एक अपडेट भी दिया। उन्होंने कहा, 'हमारे पास कुछ विकल्प थे। उनमें से कुछ प्रतिष्ठित कृष्ण की तरह घायल हैं। मोहम्मद सिराज काउंटी क्रिकेट खेल रहे हैं और हम नहीं चाहते कि एक-दो मैचों की लंबी यात्रा के बाद वह भारत वापस आएं।

उन्होंने कहा, 'आवेश खान एशिया कप में काफी बीमार हो गए थे। उसे फिट होने के लिए कुछ समय चाहिए।लंबे समय से खेल रहे उमेश और शमी जैसे खिलाड़ियों को चुनने के लिए यह सोचने की जरूरत नहीं है कि वे लंबे समय से इस प्रारूप का हिस्सा नहीं हैं। फिर भी हमें इन खिलाड़ियों की फॉर्म देखने की जरूरत नहीं है।'

Related News